Wednesday, Jun 16, 2021
-->
taapsee pannu demands a cbi enquiry in sushant death sosnnt

तापसी ने खोले पुराने चिट्ठे, कहा- जिया खान और सुशांत की मौत पर कंगना के अलग-अलग बयान क्यों?

  • Updated on 7/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साल 2020 बॉलीवुड के लिए बेहद बुरा साबित होता हुआ नजर आ रहा है। इस साल हमारे इंडस्ट्री ने कई बेहतरीन कलाकारों को खो दिया है जिसकी भरपाई कर पाना नामुमकिन है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर ने भी सभी को हैरान परेशान कर दिया। वहीं सुशांत के चले जाने के बाद से पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच चुका है। कई लोगों का दावा है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया, उसका मर्डर हुआ है। जी हां, लोगों ने दावा किया है कि नेपोटिज्म ने सुशांत की जान ले ली जिसके ललृिए सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

बॉलीवुड नेपोटिज्म पर सवाल उठाने वाली कंगना रनौत को मिला फैंस का सपोर्ट

कंगना पर तापसी का पलटवार
ऐसे में शुरुआत से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म कल्चर (nepotism) को लेकर आवाज उठाती आ रही कंगना रनौत ने कई बॉलीवुड स्टार्स को अपने निशाने पर लिया है और इंडस्ट्री के काई काले सच का खुलासा भी किया है। कंगना हर हाल में सुशांत को इंसाफ दिलाना चाहती हैं।

ऐसे में अब कंगना के फैन तापसी पन्नू को टारगेट कर बार-बार यही कह रहे हैं कि 'आखिर वो क्यों सुशांत के सुसाइड मामले पर चुप हैं? वो क्यों नहीं सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं?'

वहीं अब तापसी ने भी ट्रोलर्स की बोलती बंद करने के लिए मुंहतोड़ जवाब दिया है। तापसी ने एक ट्वीट किया है जहां वह सुशांत केस में सीबीआई जांज की मांग कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कंगना का एक पुराना बयान भी शेयर किया जब जब उन्होंने एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) के सुसाइड मामले पर अपनी राय दी थी। कंगना ने कहा था कि 'डिप्रेशन एक बीमारी है, ये कभी दूसरे चीज से नहीं होता। हम इसके लिए किसी दूसरे को दोषी नहीं ठहरा सकते।' 

तापसी पन्नू ने कंगना को लिया आड़े हाथ, कहा- मैं निजी बदले के लिए नहीं लेती किसी की मौत का सहारा!

तापसी ने खोले पुराने चिट्ठे
ऐसे में तापसी जानना चाहती हैं कि जिया खान और सुशांत की मौत पर कंगना ने अलग-अलग बयान क्यों दिया है। याद दिला दें कि उस वक्त आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के बेटे सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) पर ये आरोप थे कि उन्होंने जिया को आत्महत्या के लिए उकसाया था। उस समय कंगना आदित्य को डेट कर रही थीं। 

वहीं हाल ही में कंगना ने तापसी को बी ग्रेड एक्ट्रेस बुलाते हुए नेपोटिज्म का समर्थक बताया था। तापसी के साथ-साथ कंगना ने स्वरा को भी निशाने पर लेते हुए कहा था कि अगर ये दोनों करण जौहर की फेवरेट हैं तो अभी तक बी ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.