Wednesday, Dec 08, 2021
-->
taapsee-pannu-gives-a-savage-response-to-trolls-calling-her-masculine-sosnnt

'मर्दाना' कहने पर Taapsee Pannu ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

  • Updated on 9/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की तापसी पन्नू अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं। बहुत जल्द वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के साथ धमाल मचाने वाली हैं। फिल्म में एक्ट्रेस एक एथलीट की भूमिका निभा रही हैं जिसमें उन्होंने वैसी ही बॉडी बनाई है। वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों की तरह से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। 

लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो एक्ट्रेस को फिल्म में उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए ट्रोल कर रहे हैं। जी हां, ट्रेलर देखने को बाद लोगों ने तापसी को ट्रांसजेंडर कहकर उनका मजाक बना रहे हैं। जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने सभी ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "दिल से शुक्रिया, लेकिन कई ऐसी महिलाएं हैं जिन्हें वास्तव में बिना उनकी किसी गलती के यह सब रोजाना सुनना पड़ता है। उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया है।"  बता दें कि रश्मि रॉकेट 15 अक्टूबर, 2021 को जी-5 पर रिलीज की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.