Monday, Feb 06, 2023
-->
taapsee pannu opens up film industry truth jsrwnt

तापसी पन्नू ने फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई बताते हुए खोले कई राज

  • Updated on 11/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) का नाम भी उन चुनिंदा एक्टर्स में शुमार है, जो सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार रखने में जरा भी नहीं कतराते। तापसी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में तापसी ने एक इंटरव्यू में कुछ खुलासे किए जिन्हें सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने बताया, 'करियर की शुरुआत में मुझे बहुत अजीबोगरीब चीजों का सामना करना पड़ा। मुझे एक फिल्म से इसलिए निकाल दिया गया था क्योंकि हीरो की वाइफ नहीं चाहती थी कि मैं उस फिल्म में काम करूं। इसके अलावा मैं एक बार अपनी एक फिल्म की डबिंग कर रही थी तो मुझसे कहा गया कि हीरो को मेरे डायलॉग पसंद नहीं हैं तो मुझे उन्हें बदलना पड़ेगा। जब मैंने ऐसा करने से मना किया तो मेकर्स ने चुपके से कोई डबिंग आर्टिस्ट बुलाकर मेरे डायलॉग बदल दिए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

आगे तापसी ने बताया यह वो सब हैं जो मेरी आंखों के सामने हुआ मैं नहीं जानती कि पीछे से क्या-क्या होता होगा। इसके बाद वो बोलती हैं 'एक वो समय भी था जब मुझसे कहा गया कि हीरो की आखिरी फिल्म नहीं चली तो आप अपनी फीस घटाइए क्योंकि हमें अपना बजट कंट्रोल करना है। कुछ हीरो ऐसे भी थे जो कि मेरा इंट्रोडक्शन सीन बदलना चाहते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि इससे उनका इंट्रोडक्शन सीन कम दमदार लगेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने ये भी कहा कि अब मैं सिर्फ ऐसी ही फिल्में करूंगी जिन्हें करके मुझे खुशी मिले। 

तापसी की फिल्नों की बात करें तो वे जल्द 'रश्मि रॉकेट', 'हसीन दिलरुबा' और 'लूप लपेटा' में नजर आएंगी। 'रश्मि रॉकेट' फिल्म में तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। रश्मि रॉकेट नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखी गई है। फिल्म को आकाश खुराना द्वारा निर्देशित किया जाएगा जिन्होंने करवाण का निर्देशन किया है। नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया के साथ रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित रश्मि रॉकेट 2021 में रिलीज की जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इसके अलावा तापसी का नाम इस साल मैकेफी (Mcafee) में भी आया था। साइबर सुरक्षा क्षेत्र से जुड़ी एंटीवायरस बनाने वाली कंपनी मैकेफी (Mcafee) ने एक लिस्ट जारी की थी जिसमें भारत की 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम शीर्ष पर शामिल किए गए हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू, तापसी पन्नू, अनुष्का शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा का नाम शामिल है और इन्हे लिस्ट की 10 उन शीर्ष शख्सियतों में शामिल किया गया है जिन्हें इंटरनेट पर सर्च करने पर वायरस के संपर्क में आने का जोखिम सबसे ज्यादा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.