Monday, Sep 26, 2022
-->
taapsee-pannu-remembers-rishi-kapoor-sosnnt

निधन के इतने दिनों के बाद ऋषि कपूर को लेकर ताप्सी पन्नू ने किया खुलासा, कहा- जब तारीफ करते तो...

  • Updated on 5/13/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor death) के अचानक निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड सदमे में चला गया था। वहीं बीते दिन कपूर निवास में उनकी तेरहवीं थी जहां पूरा कपूर खानदान मौजूद नजर आया। ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहे, यह यकीन कर पाना उनके चाहने वालों के लिए अभी भी मुश्किल नजर आ रहा है। 

वहीं इस कड़ी में अब तापसी पन्नू (taapsee Pannu) का भी नाम जुड़ चुका है। तापसी पन्नू ने ऋषि कपूर के साथ फिल्म 'मुल्क' (Mulk) में काम किया था जोकि बॉक्स ऑफिस (box office) पर सफल रही।

तापसी ने ऋषि कपूर को लेकर कहीं यह बात
वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋषि कपूर को याद करते हुए ताप्सी पन्नू ने कई सारी बातें शेयर की। तापसी पन्नू ने कहा कि 'लोगों को ऐसा लगता था कि ऋषि कपूर एक गर्म मिजाज वाले इंसान हैं। लेकिन जब मैंने उनके साथ समय बिताया तो मुझे एहसास हुआ कि एक गुस्सैल इंसान के अलावा उनकी दूसरी पर्सनालिटी भी है जोकि बेहद खूबसूरत है।'

तापसी आगे कहती हैं कि 'जब भी वह किसी की तारीफ करते तो ऐसा लगता था कि जैसे वह किसी को डांट रहे हैं। मैं उनकी बातों से कनेक्ट कर पाती थी। हमें यह अभी तक यकीन नहीं हो पा रहा है कि वह अब हमारे बीच नहीं रहे।'

तापसी ने शेयर किया तस्वीर
वहीं तापसी ने कुछ दिन पहले ऋषि कपूर के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर करते हुए उन्हें याद किया। 

इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा जहां वह कह रही हैं कि 'हमने साथ में 2 फिल्में की लेकिन हमारी हैट्रिक अधूरी रह गई। उम्मीद है हम एक दिन जरूर मिलेंगे और इसी इस्माइल के साथ एक दूसरे को फिर से गले लगाएंगे।'

रणबीर ने बहाई थीं पिता की अस्थियां
वहीं सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों उनके बारे में कई सारे पुराने किस्से सुनने को मिल रहे हैं। वहीं उनके निधन के बाद रणबीर ने अपने पिता की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया था। 

जहां रणबीर के साथ उनकी मां नीतू कपूर (neetu Kapoor) और बहन रिद्धिमा भी नजर आई। इतना ही नहीं इनके अलावा रणबीर के करीबी दोस्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) भी वहां मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.