Wednesday, Dec 01, 2021
-->
Taapsee Pannu, Sunny Leone, Shilpa Shetty Clothes On Sale For Fans

इस तरह खरीद सकते है अपने फेवरेट सितरों के कपड़े और एक्सेसरीज

  • Updated on 7/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्र कोविड संकट के दौर से गुजर रहा है, समुदायों को एक-दूसरे की मदद करने के लिए एक साथ आने की आवश्यकता कभी भी अधिक अनिवार्य नहीं रही है। भारत का अग्रणी युवा मनोरंजन ब्रांड, एमटीवी हमेशा सकारात्मक बदलाव को प्रेरित करने और सहयोग की शक्ति को प्रसारित करने में सबसे आगे रहा है। अपनी नवीनतम एमटीवी कैंसिल कोविड पहल के पहले अध्याय के रूप में, प्रतिष्ठित युवा ब्रांड साल्टस्काउट के सहयोग से, एक ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जो सामाजिक कारणों के लिए धन उगाहने का समर्थन करता है, ने एमटीवी नो फीवर सेल - एक सेलिब्रिटी क्लोसेट फंडरेज़र लॉन्च किया है। बिक्री से होने वाली आय, डोल्से वी के माध्यम से आयोजित की जाती है, जो एक ऐसा मंच है जो पसंदीदा फैशन की चैरिटी बिक्री करता है, इसे बीज (सस्टेनेबल एनवायरनमेंट एंड इकोलॉजिकल डेवलपमेंट सोसाइटी) को दान किया जाएगा, जो एक प्रमुख गैर-लाभकारी संगठन है जो आपदाओं के खिलाफ सामुदायिक लचीलापन बनाने में माहिर है। सक्रिय रूप से कोविड -19 आपातकाल का जवाब दे रहा है।

एमटीवी नो फीवर सेल, जो 1 जुलाई की मध्यरात्रि को लाइव हुई, प्रशंसकों को रणविजय सिंहा, तापसी पन्नू, शिल्पा शेट्टी, सनी लियोन जैसे मनोरंजन उद्योग के कुछ प्रसिद्ध अभिनेताओं, गायकों और प्रभावशाली लोगों की अलमारी से खरीदारी करने देगी। रफ़्तार, सुशांत दिवगीकर, टेरेंस लुईस, संजय और महीप कपूर, नेहा शर्मा, वरुण सूद, दिव्या अग्रवाल, वीजे गेलिन, निकिता गांधी और कई अन्य। ये सेलेब्स अपने फैन्स के लिए अपने कपड़े, एक्सेसरीज और यादगार आइटम दान करने के लिए आगे आए हैं, ताकि उन्हें किसी कारण से खरीदारी करने का मौका मिल सके। यह पहल देश के युवाओं को एकजुट करने और खरीदारी के लिए उनके प्यार का उपयोग करने का एक प्रयास है - "एक कारण के लिए खरीदारी करें।"

इस पहल पर टिप्पणी करते हुए, रणविजय सिंहा ने कहा, “इन अभूतपूर्व समय में, देश को हमें एक साथ खड़े होने की जरूरत है, यद्यपि वस्तुतः, पहले से कहीं अधिक। हम इस कठिन समय से तभी निकल सकते हैं जब हम एक दूसरे की मदद करें। साल्टस्काउट के सहयोग से एमटीवी नो फीवर सेल जैसी विघटनकारी पहल के लिए अपनी कोठरी से अपने कुछ विशेष टुकड़ों का योगदान करके मुझे खुशी हो रही है। बिक्री के दौरान हमारी अलमारी से खरीदारी करें और महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए अपनी ओर से कुछ करें।”

“महामारी ने देश को उस तरह से हिला दिया जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की होगी और लोगों को पीड़ित देखकर मेरा दिल टूट जाता है। सभी अराजकता के बीच, यह जरूरी है कि हम सभी एक-दूसरे की हर संभव मदद करने के लिए आगे आएं, और मुझे इस तरह की विनम्र पहल के लिए अपना काम करने में खुशी हो रही है, जो देश के युवाओं को संगठित करने का प्रयास करती है एक बदलाव लाएं ”, शिल्पा शेट्टी ने कहा।

हम में से प्रत्येक एक साथ महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए कुछ कर सकता है। कुछ चिकित्सीय खरीदारी के साथ कारण का समर्थन करें, क्योंकि टुकड़े पकड़ने के लिए तैयार हैं www.mtvnofeversale.com

एमटीवी कैंसिल कोविड के अगले अध्याय के हिस्से के रूप में, एमटीवी समुदाय को एकजुट करने और महामारी से लड़ने के लिए जरूरतमंद लोगों की मदद करने के उद्देश्य से और अधिक पहल शुरू करेगा।

comments

.
.
.
.
.