Friday, Dec 03, 2021
-->
taapsee says vikrant and harshvardhan were scared to film intimate scenes sosnnt

Haseen Dillruba: तापसी का खुलासा, कहा- 'इंटीमेट सीन से पहले विक्रांत और हर्षवर्धन ने...

  • Updated on 6/29/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म हसीन दिलरुबा' (Haseen Dillruba) को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं जिसमें उनके अलावा हर्षवर्धन राणे (harshvardhan Rane) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं।

ट्रेलर में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है जहां उन्होंने कई सारे इंटीमेट सीन्स भी दिए हैं। वहीं अब इन सीन्स को लेकर तापसी ने एक चौंका देने वाला खुलासा भी किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी ने बताया कि इंटीमेट सीन को करने से पहले विक्रांत और हर्षवर्धन बहुत सहमे हुए थे। वे दोनों मुझे देखकर ऐसे घबरा रहे थे जैसे पता नहीं मैं उनके साथ क्या ही कर दूंगी। 'पता नहीं दोनों के मन में मुझे लेकर किस तरह की इमेज बनी हुई है। मैंने डायरेक्टर से इनकी शिकायत भी की थी।'

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में इंटीमेट सीन की थोड़ी सी झलक भी दिखाई गई है। 'हसीन दिलरुबा' एक डार्क कॉमिडी थ्रिलर फिल्म है जिसे डायरेक्टर विनिल मैथ्यू और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखा गया है। वहीं फिल्म में तापसी, विक्रांत और हर्षवर्धन के बीच लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा जो इस शुक्रवार नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.