Tuesday, Dec 07, 2021
-->
taapsee slammed rangoli chandel for criticizing saand ki aankh

'सांड की आंख' की कास्टिंग को लेकर तापसी ने रंगोली को दिया मुंहतोड़ जवाब

  • Updated on 9/25/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (rangoli chandel) ने अब सीधा-सीधा तापसी पन्नू (taapsee pannu) और भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) पर निशाना साधा है। हाल ही में अनुराग कश्यप (anurag kashyap) की फिल्म 'सांड की आंख' (saand ki aankh) का ट्रेलर रिलीज किया है जिसे लेकर लोगों की तरफ से तरह-तरह रिव्यू आ रहे हैं।

किसी ने ट्रेलर की जमक कारीफ की तो कई लोगों ने फिल्म की कास्टिंग को लेकर सवाल भी उठाएं। 

नीना गुप्ता ने तापसी और भूमि पर कसा तंज, कहा-'हमारी उम्र के रोल तो कम से कम हमें करने दो

फिल्म की कास्टिंग को लेकर उठाए गए सवाल 
किसी एक यूजर ने फिल्म के कास्ट को लेकर कहा कि 'भूमि और तापसी आप मुझे बहुत पसंद हैं, लेकिन मुझे लगता है कि इन किरदार के लिए किसी सीनियर आर्टिस्ट को लिया जाना चाहिए था। नीना गुप्ता (neena gupta), जया बच्चन (jaya bachchan) और शबाना आजमी (shabana azmi) जैसी एक्ट्रेस के बारे में क्या सोचते हैं। 

फिल्म 'सांड की आंख' का टीजर देख बिग बी ने तापसी की एक्टिंग पर कही ये बात

नीना गु्ता ने भी किया ट्वीट 
जिसपर नीना गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा है कि 'हां, मैं भी इसी के बारे में सोच रही थी। हमारी उम्र के रोल तो कम से कम हमसे करा लो भाई।'

वहीं अब रंगौली ने भी इसकी कास्टिंग को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि 'नीना जी ये फिल्म पहले कंगना को ऑफर हुई थी। लेकिन कंगना ने आपका और राम्या कृष्णन मैम का नाम सुझाया था। 

फिल्म 'सांड की आंख' का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस अनोखे अंदाज में नजर आईं तापसी और भूमि

तापसी पन्नू ने दिया मुंहतोड़ जवाब
ऐसा देख तापसी पन्नू ने भी इन सभी ट्वीट्स का मुंहतोड़ जवाब दिया है। उन्होंने एक नोट शेयर करते हुए लिखा है कि 'मैं उम्मीद करती हूं और सिर्फ उम्मीद ही कर सकती हूं कि ये नोट सभी सवालों के जवाब दे देगा। क्योंकि ईमानदारी से कहूं, तो एक ही बात को बार-बार कहना हमारे लिए भी बोरिंग होने लगा है।
लेकि

comments

.
.
.
.
.