Tuesday, Jul 23, 2019

तापसी ने वरुण के मजे लेते हुए रंगोली चंदेल पर मारा तंज, पढ़ें ये मजेदार ट्वीट

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर तापसी पन्नू (taapsee pannu) ने हाल ही में ट्विटर पर एक कमेंट कर कंगना (kangana ranaut) की बहन रंगोली पर निशाना साध दिया है। हाल ही में तापसी पन्नू की आगामी फिल्म ‘सांड की आंख’ (saand ki aankh) का टीजर रिलीज हुआ है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कई काफी पॉजिटिव रिएक्शन आ रहे हैं। लोगों को फिल्म का टीजर बेहद पसंद आ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (varun dhawan) ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की जमकर तारीफ की है। 

श्रद्धा कपूर की शादी की उड़ रही हैं अफवाहें, शक्ति कपूर बोले- 'मुझे भी कर लेना Invite'

तापसी ने रंगोली पर मारा तंज 
वहीं फिल्म की लीड एक्टर तापसी पन्नू ने वरुण के इस ट्वीट के मजे लेते हुए कंगना की ,बड़ी बहन रंगोली पर तंज कसा है। तापसी ने लिखा है कि 'अरे वरुण आपने हमारा नाम नहीं लिखा? हमारी तारीफ नहीं करेंगे? क्यों क्यों क्यों?' 

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धारा 420, 406 के तहत धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

पढ़ें पूरा मामला
बता दें कि कुछ दिन पहले जब 'जजमेंटल है क्या' (judgemental hai kya) का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब वरुण ने ट्रेलर की तारीफ की थी। इस पर रंगोली ने उनपर सवाल उठाया था कि ट्वीट में लिखा था कि उन्होंने कंगना का नाम क्यों नहीं लिया। वहीं अब तापसी ने उस पूरे हालात पर अपने ट्वीट से मौज ली है। 

वहीं हालिया रिलीज मिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अभिनीत क्राइम थ्रिलर ड्रामा बदला दुनियाभर में प्यार और सराहना बटोरा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.