Thursday, Aug 18, 2022
-->
taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-minors-run-away-to-meet-jethalal

जेठालाल से मिलने की चाहत में घर से भागे दो बच्चे, एक्टर ने दिया ये मैसज

  • Updated on 6/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल टीवी जगत का सबसे लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक कॅामेडी शो है जो कि मनोरंजन के साथ एक सोशल मैसेज भी देता है। लेकिन हाल ही में शो से जुड़ी एक ऐसी खबर आई है जिसके वजह से शो के निर्माता और कलाकारों दोनों ही काफी डरे और परेशान नजर आ रहे हैं।

 'रेस-3' की रिलीज के साथ 'जीरो' का टीजर होगा आउट, दिखेगा शाहरुख-सलमान का याराना

 

A post shared by Shaitaan World (@shaitaan_world) on

दरअसल, राजस्थान में दो छोटे बच्चों ने किसी तरह खुद के बदौलत थोड़े पैसे कमा कर अकेले ही राजस्थान से भाग कर मुंबई आ गए, बस अपने चहेते कलाकार जेठालाल गड़ा यानि दिलीप जोशी से मिलने की चाहते में। जब यह बात शो के निर्माता और कलाकारों तक पहुंची तब सभी घबरा गए कि अगर वे किसी गलत व्यक्ति के हाथ पड़ जाते तो क्या होता।

 

A post shared by Tmkoc (@tmkoc_fanclubb) on

9 साल का लंबा रिश्ता टूटने की वजह बताई जूही और सचिन श्रॉफ ने, इस दिन हो रहे अलग

जिसके बाद सभी ने यह तय किया कि उनकी दिलीप जोशी से मुलाकात न करवाएं वरना शायद बहुत सारे छोटे बच्चे अपने चहेते कलाकार से मिलने के लिए ऐसी हरकतें कर सकते हैं। वहीं दिलीप जोशी ने कहा कि 'मुझे यह जानकर बहुत डर लगा। जब दर्शकों से इतना प्यार मिलता है तो बहुत गर्व और खुशी होती है पर अपने चहेते कलाकार से मिलने के लिए घर से भाग कर मुंबई आना तो सही नही है। उनकी किस्मत अच्छी थी कि उन्हें एक सही इंसान मिला जो उनको पुलिस के पास ले गया। मैं अपने सभी चाहने वालों छोटे फैंस से ये प्रार्थना करता हूं कि उन्हें अपने माता-पिता की छत्रछाया में ही रहना चाहिए। मैं उन दोनों को अपना स्नेह और बेस्ट विशेस भेजना चाहता हूं।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.