Monday, Mar 01, 2021
-->

Video: इंटीमेट सीन के बहाने से बुलाया कमरे में और...

  • Updated on 8/10/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेस अक्सर कास्टिंग काउच का शिकार होते है, लेकिन अपने एक्सपिरिएंस शेयर बहुत कम एक्टर्स करते हैं। हाल ही में टिस्का चोपड़ा ने बताया कि वे भी 'कास्टिंग काउच' का शिकार हुई हैं। 

एक इंटरव्यू में टिस्का ने बताया कि उनको भी एक निर्देशक ने अपने पास बुलाकर वो सबकुछ करना चाहा था लेकिन वह बड़ी समझदारी से इससे बचकर निकल गई। अपने एक्टिंग की शुरुआती दिनों के बारे में अभिनेत्री ने बताया कि पहली फिल्म रिलीज होने के बाद उनको पता नहीं था काम कहां से मिलेगा।

भंसाली 'पद्मावती' में चाहते हैं लता की आवाज

वह खाली थी और इस बीच दो बार घर होकर भी आई फिर ब्यूटी पार्लर में वक्त बिताया लेकिन काम नहीं मिला था। एक दिन अचानक ही एक मशहूर निर्माता-निर्देशक का फोन आया और उनको अपने ऑफिस में बुलाया।

उनके दोस्तों को पता चला किस निर्देशक के साथ काम करने जा रही हैं तो सभी ने उनको बहुत कुछ बताया और वह दोस्तों की बात से काफी डर गईं थी, फिर टिस्का ने बहुत सोच समझ कर कदम उठाए। टिस्का ने एक तरकीब निकाली की वह निर्देशक के बेटे और पत्नी से दोस्ती बनाएगी, जिससे वह इस परेशानी से बच सकती हैं।

#Interview: ‘मोहनजो दाड़ो’ से जुड़े कुछ खास किस्से रितिक-पूजा की जुबानी

जब तक शूटिंग मुंबई में थी तब तक कोई परेशानी नहीं हुई लेकिन जब बात बाहर की शूटिंग की आई तो डर लगने लगा।उन्होंने बताया कि कैसे कुछ इंटीमेट सीन को समझाने के बहाने से निर्देशक ने उनको अपने कमरे में डिनर पर बुलाया। टिस्का को डर लग रहा था लेकिन फिर भी वे एक बड़ा सा बुके और चॉकलेट लेकर कमरे में गई और जब दरवाजा खोला तो वह देखकर दंग रह गई कि उनका डायरेक्टर लुंगी पहनकर बैठा हुआ था।

Video में देखिए, आखिर क्यों कैमरे के सामने कपड़े उतारने लगी ये अभिनेत्री

टिस्का ने अंदर जाते ही सबसे पहले चॉकलेट और बुके देते हुए धन्यवाद कहा। टिस्का की एसी हरकत से वह बिल्कुल चौंक गया कि टिस्का ये कैसा व्यवहार कर रही है। 

टिस्का ने ये भई बताया कि वह कमरे में जाने से पहले होटल स्टॉफ को सारे कॉल निर्देशक के कमरे मे शिफ्ट करने के लिए बोल कर आई थी। तो उनका बेटा लगातार फोन कर टिस्का को बुला रहा था, जिस वजह से निर्देशक कोई गलत हरकत नही कर पाया। 

 

यह वीडियो जब से पोस्ट हुआ है तब से वायरल हो रहा है। 42 साल की टिस्का ने इस वीडियो को ट्वीट करके कहा है- थैंक्यू, यह वायरल हो गया है।
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें…

comments

.
.
.
.
.