Monday, Oct 03, 2022
-->
tabu and sajid nadiadwala love affair sosnnt

पत्नी के मरने के बाद इस मशहूर निर्देशक का सहारा बनीं थीं तब्बू, ऐसे हुईं बदनाम

  • Updated on 11/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने दमदार किरदार से फिल्मों में जान डालने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (tabu) पूरे 50 साल की हो चुकी हैं। 'विजयपथ' ,'मकबूल', 'फितूर', 'अस्तित्व', 'चांदनी बार' और 'हैदर' जैसी फिल्में देने वाली तब्बू हिंदी सिनेमा (hindi cinema) की सबसे मजबूत हीरोइन मानी जाती हैं। एक समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उनके नाम का डंका बजता था। लेकिन खास बात ये है कि आज की तारीख में भी वह फिल्मों में सक्रिय हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful) on Sep 4, 2019 at 3:16am PDT

10 सालों तक इस शादीशुदा एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं तबू, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप!

पत्नी के मरने के बाद इस मशहूर निर्देशक का सहारा बनी थी तब्बू
तब्बू का फिल्मी करियर तो काफी हसीन रहा लेकिन अपने पर्सनल लाइफ में उन्हें तनहाइयां ही मिलीं। शायद इसलिए उम्र के इस पड़ाव में वह आज भी अकेली हैं। वहीं उनके जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें। तब्बू ने जब बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (sajid nadiadwala) की फिल्म ‘जीत’ साइन की थी, तब बी-टाउन के गलियारों में दोनों की नजदीकियों के चर्चे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful) on Aug 3, 2019 at 12:18am PDT

लेकिन तब्बू के करीबियों ने बताया कि तब्बू दिव्या भारती (divya bharti) की खास दोस्त थीं और उनके चले जाने के बाद वे साजिद की मदद कर रही थीं ताकि साजिद दिव्या को भूल सकें। बता दें कि उस वक्त साजिद की पत्नी दिव्या भारती की डेथ हुई थी। 

B'day Spl: जब नशे की लत ने जैकी श्रॉफ को बचाया इस एक्ट्रेस के यौन शोषण से

इस वजह से तब्बू ने नहीं की अभी तक शादी
बता दें तब्बू हमेशा से अपने अफेयर को लेकर खूब चर्चा का विषय बनी हैं। तब्बू का अफेयर सुपरस्टार नागार्जुन के साथ था। वह 15 साल तक उनके साथ थी। दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करते थे। हालाकिं नगार्जुन शादीशुदा थे लेकिन तब भी वह एक दूसरे से प्यार करते थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@idivaofficial @tillabyaratrikdevvarman @divyakdsouza 🌺 @rahuljhangiani

A post shared by Tabu (@tabutiful) on Jul 29, 2019 at 11:32pm PDT

बता दें नगार्जुन अपनी पत्नी को नहीं छोड़ना चाहते थे इसलिए दोनों का रिश्ता टूट गया था। दोनों के बीच प्यार इतना घेरा था कि तब्बू अपना घर छोड़कर हैदराबाद भी शिफ्ट हो गई थी। यहां तक की नगार्जुन ने तब्बू को अपने साइड वाले घर के पास एक महंगा घर भी दिला दिया था।।

comments

.
.
.
.
.