Monday, Sep 26, 2022
-->
tabu was in relationship with married south actor nagarjun but could not marry aljwnt

10 सालों तक इस शादीशुदा एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं तबू, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप!

  • Updated on 8/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड अभिनेत्री तबू (Tabu) ने कभी शादी नहीं ये की तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आपको ये पता है कि तबू एक शादीशुदा एक्टर के साथ करीबन 10 सालों तक रिलेशनशिप में रहीं। सूत्रों के मुताबिक इतने लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बावजूद कुछ ऐसी वजह रहीं कि दोनों एक-दूसरे से शादी नहीं कर पाए।

इस शादीशुदा एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं तबू
खबरों के मुताबिक तबू और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjun) काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे और दोनों के अफेयर की चर्चा भी लंबे समय तक थी। तबू और नागार्जुन की मुलाकात 90 के दशक में फिल्म Ninne Pelladata में साथ काम करने के दौरान हुई। दोनों का ये प्रोफेशनल रिलेशन धीरे-धीरे पर्सनल होता गया और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। दोनों का प्यार बढ़ता गया और खबरों की मानें तो नागार्जुन ने तबू को अपने घर के पास ही एक घर दिलवा दिया था जिससे की दोनों एक दूसरे के पास रह सकें। इस रिलेशनशिप के दौरान नागार्जुन पहले से ही शादीशुदा थे।

सुशांत केस: कांग्रेस नेता का बड़ा खुलासा, संदीप सिंह ने बीजेपी दफ्तर में किए 53 कॉल

नागार्जुन ने की दो शादियां
नागार्जुन की शादी के बारे में बात करें तो नागार्जुन दो बार शादी कर चुके हैं। पहली बार उन्होंने फरवरी 1984 में लक्ष्मी दग्गुबाती से शादी की। दोनों की ये शादी करीबन दो साल चली। इस दौरान लक्ष्मी ने एक बेटे को जन्म भी दिया जिसका नाम चैतन्य है। नागार्जुन और लक्ष्मी का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और साल 1990 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद नागार्जुन साल 1992 में अभिनेत्री अमाला के साथ शादी के बंधन में बंधे और साल 1994 में अमाला ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अखिल रखा गया। इसी शादी के दौरान नागार्जुन तबू के साथ रिलेशनशिप में आए थे और उन्होंने अपनी पत्नी अमला को इस बारे में कुछ भी नहीं बताया था।

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने की घोषणा, अमेरिका के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी Super 30

इस वजह से आई रिश्तों में दूरियां
सूत्रों बताते हैं कि नागार्जुन तबू से प्यार तो बहुत करते थे लेकिन वो अपनी दूसरी शादी नहीं तोड़ना चाहते थे। वहीं दूसरी तरफ तबू नागार्जुन के साथ इस तरह से रहने के लिए तैयार नहीं थीं। यही वजह बनी दोनों के बीच दूरियों की और फिर देखते ही देखते ये रिश्ता खत्म हो गया। माना जाता है कि ये नागार्जुन का प्यार ही था जिसके कारण तबू ने कभी शादी नहीं की।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.