Wednesday, Oct 27, 2021
-->
tahira kashyap khurrana shares her workout story asks for tips from followers prshnt

ताहिरा कश्यप खुराना ने शेयर की अपनी वर्कआउट की कहानी, फॉलोअर्स से मांगे टिप्स

  • Updated on 9/17/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपनी सरल, स्पष्टवादी और प्रफुल्लित करने वाली सोशल मीडिया उपस्थिति के लिए जानी जाने वाली, ताहिरा कश्यप खुराना अक्सर अपने दैनिक दिनचर्या से अपडेट साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का इस्तेमाल करती हैं। अपने दृष्टिकोण के कारण, लेखक और फिल्म निर्माता अक्सर अपने प्रशंसकों और अनुयायियों की प्रतिक्रियाओं की भरमार आ जाती हैं, उसी का एक और प्रमाण उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरीज में दिखा, जहा उनको कई दिलचस्प प्रतिक्रियाएं मिली। फिट रहने की कोशिश में अपनी समस्या बताते हुए ताहिरा कश्यप खुराना ने मजाकिया कैप्शन के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की। इसी तस्वीर पर उनके प्रशंसकों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी। 

वर्कआउट के बाद भूख को नियंत्रित करने के लिए अपने फॉलोअर्स से टिप्स मांगते हुए ताहिरा कश्यप खुराना ने कहा, बहुत गंभीर सवाल। वर्कआउट करने के बाद आप ज्यादा कैसे नहीं खाते हैं? ऐसे कैसे? कोई टिप्स में मदद कर सकता है? गर्म पानी का सुझाव देने से लेकर आयुर्वेदिक नुस्खे तक, ताहिरा कश्यप खुराना को उनके सवाल के लिए मजेदार टिप्स मिले।

एक लेखक, मां और एक प्रभावशाली व्यक्ति होने से लेकर अपने निजी जीवन के विभिन्न पहलुओं को उजागर करते हुए, ताहिरा कश्यप खुराना को कहानी कहने की उनकी स्पष्ट, सरल और मजाकिया कला के लिए जनता के द्वारा प्यार किया जाता है, जो उनकी किताबों और फिल्मों में भी परिलक्षित होता है, सबसे आकर्षक तरीके से दैनिक उदाहरणों का उपयोग करते हुए, ताहिरा कश्यप खुराना अपने काम के माध्यम से कहानियों को साझा करती हैं जो दर्शकों के साथ एक राग अलापती हैं। 

चार किताबें और तीन लघु फिल्में लिखने के बाद, ताहिरा वर्तमान में अपनी आगामी पुस्तक '7 सिन्स ऑफ बीइंग ए मदर' के साथ-साथ 'शर्माजी की बेटी' के साथ फीचर फिल्म का निर्देशन करती नज़र आयेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.