Monday, Jun 27, 2022
-->
tahira shares a video on 20th anniversary with ayushmann sosnnt

आयुष्मान-ताहिरा की शादी को पूरे हुए 20 साल, Vidoe में कही दिल की बात

  • Updated on 3/15/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आयुष्मान के लिए ताहिरा ने लिखी दिल पिघला देने वाली बात ,20 साल पूरे होने अपने प्यार आयुष्मान को किया ,ताहिरा ने कुछ इस तरह याद ! कहते हैं प्यार तो सभी करते हैं पर प्यार को जो सच्चे दिल से निभा ले वही सच्चा साथी होता हैं। जी हां, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप का अनोखा रिश्ता भी ऐसा ही हैं, जो जितना पुराना हैं, उतनी ही मजबूत इन दोनों के रिश्तों की नींव हैं। हर उतार-चढ़ाव से गुजर कर आज भी इन-दोनो के बीच प्यार नया ही लगता हैं। 

Safer Internet Day: आयुष्मान ने बच्चों की सुरक्षा के लिए कही ये बात

आयुष्मान-ताहिरा की शादी को पूरे हुए 20 साल
अपनी बीसवीं सालगिरह के इस मुबारक मौके पर ताहिरा ने अपने पति और बॉलीवुड के चहेते आयुष्मान खुराना को ढेर सारी बधाइयां दी और सोशल मीडिया पर एक अलग अंदाज से आयुष्मान के लिए प्यार उड़ेल दिया जिसे पढ़कर आप का दिल भी पिघल जाएगा ।

ताहिरा ने लिखा ' नफरत करनेवालो को ये अटपटा लगे। मैं भी कभी उस तरह की सोच रखती थी लेकिन मैं खुशनसीब हू कि आज मैं स्पेक्टरम के दूसरी तरफ हु। मैं प्यार की प्यासी और बिना किसी आशा और उम्मीदो से,आपसे प्यार हैं मेरा ' ताहिरा कश्यप एक सशक्त महिला बनकर अपनी पहचान बना रही हैं। फ़िल्म निर्माण और कहानीकार ,अपने किताबो के जरिये ताहिरा का हुनर काबिले तारीफ हैं । ऑस्कर नामांकित फ़िल्म बिट्टू के जरिये भी ताहिरा अपने असीम कला का परिचय दे रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.