इस मामले में 2 साल के तैमूर ने दी पीएम मोदी को टक्कर, सैफ-करीना को भी नहीं होगा यकीन

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में स्टारकिड का क्रेज धीरे-धीरे काफी बढ़ता जा रहा है और इन सब में सबसे आगे हैं छोटे नवाब तैमूर अली खान। तैमूर की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है की आजकल वो देश के प्रधानमंत्री को भी टक्कर दे रहे हैं। जी हां, इन दिनों तैमूर लोगों के बीच इतने पॉपुलर हो गए है की पीएम भी उनके सामने नहीं टिक पा रहे। आपको बता दें, हाल ही में याहू ने सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले भारतीय पर्सनैलिटी की लिस्ट जारी की है।

इस लिस्ट में पीएम के साथ 2 साल के तैमूर का नाम भी शामिल किया गया है। पीएम मोदी का नाम पहले नंबर पर है वहीं तैमूर को इस लिस्ट में 10वां स्थान मिला है। ये कोई छोटी बात नही जो तैमूर इतनी कम उम्र में ही अपनी पॉपुलैरिटी से देश के प्रधानमंत्री को टक्कर दे रहा है। 

PM Modi/Taimur

खास बात ये है कि इस पॉपुलर सेलेब्रिटी की इस लिस्ट में तैमूर के पैरेंट्स करीना कपीर खान और सैफ अली खान को जगह नहीं मिल पाई है। तैमूर ने दो साल की उम्र में वो कर दिखाया है जो सैफ और करीना भी नहीं कर पाए। 

taimur के लिए इमेज परिणाम

तैमूर को उनके चाहने वाले इतना पसंद करते हैं की हर समय उनकी तस्वीरों का इतंजार करते हैं। सैफ अली खान ने करण जैहर के शो में बताया था की तैमूर की एक तस्वीर 1500 रूपये में बिकती है। इस हिसाब से आप अंदाजा लगा सकते हैं की तैमूर अभी से ही कमाने लगे हैं।

taimur के लिए इमेज परिणाम

इसके अलावा तैमूर की बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते मार्केट में उनके नाम का सॉफ्ट टॉय भी आ गया है। इस सॉफ्ट टॉय को जनता बेहद पसंद कर रहे हैं। फिलहाल तैमूर 20 दिसंबर को दो साल के हो जाएंगे। इस बार उनका जन्मदिन भी काफी ग्रैंड तरीके से मनाया जाएगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.