Sunday, Sep 26, 2021
-->
taimur ali khan is playing with a babay girl pics viral sosnnt

करीना के घर आई Baby Girl, तैमूर ने गोद में लेकर यूं किया स्वागत

  • Updated on 11/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) के घर अगले साल जनवरी के महीने में एक छोटा मेहमान आने वाला है। ऐसे में वह इन दिनों अपना जमकर प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉट करती हुई नजर आती हैं।

प्री-दिवाली सेलिब्रेशन में करीना ने बेबी बंप के साथ जमकर दिया पोज, वायरल हो रही तस्वीरें

नन्हे मेहमान संग खेलते नजर आए तैमूर
वहीं करीना के बेटे तैमूर अली खान भी अपने भाई या बहन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें तैमूर अपनी गोद में एक छोटी सी बच्ची को गोद में लिए एक प्यारी सी स्माईल दे रहे हैं। बता दें कि ये फोटोज करीना के घर की है जहां उन्होंने अपनी पर्सनल असिस्टेंट और दोस्त पोनम दमानिया को इन्वाइट किया था। वहीं बाकी तस्वीरों में करीना अपना बेबी बंप फ्लॉट करती हुईं नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you for having us Bebo @kareenakapoorkhan ❤️ Sia made her first friend ❤️ love you both @poonamdamania

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on Nov 11, 2020 at 11:31am PST

वहीं इससे पहले करीना की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं थी जिसमें वह एथनिक अटायर में जमकर पोज देती हुई नजर आईं। यह तस्वीरें दिवाली सेलिब्रेशन की थी जिसे करीना की मैनेजर पूनम दमानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इस तस्वीरों में करीना ने वहाईट सूट के साथ लाल दुप्पटा पहन रखा था। वहीं इन तस्वीरों में करीना फूलऑन फेस्टिव मूड में नजर आ रही थी। 

इस साल halloween पर स्टार किड्स का रहा बोलबाला, सबसे मजेदार है तैमूर का गेटअप

ये है करीना की अपकमिंग फिल्म
करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। वहीं पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है।

आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

जल्द आने वाला है Veere Di Wedding का सीक्वल, ये होगी फिल्म की स्टारकास्ट

इस वजह से ‘वीरे दी वेडिंग’ का सीक्वल बनने में लगेगा थोड़ा समय
इसके अलावा बहुत जल्द करनी अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' (Veere Di wedding) के सीक्वल की भी शूटिंग शुरु करने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक, डिलिवरी के कुछ समय बाद करीना कपूर खान इस हिट फिल्म के सीक्वल की शूटिंग शुरू कर सकती हैं। फिल्म की निर्माता सोनम कपूर की बहन रिया कपूर (rhea kapoor) ने कुछ दिन पहले  करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want पर खुलासा किया था कि वह बहुत जल्द इसका दूसरा दूसरा पार्ट रिलीज करने वाली हैं।

खास बात बता दें कि इस फिल्म का सीक्वल पहले पार्ट के स्टार कास्ट के साथ ही बनाया जाएगा। वहीं खबरें तो यह भी हैं कि फिल्म में करीना स्ट्रिपर का रोल निभाती हुई नजर आ सकती हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.