Saturday, May 08, 2021
-->
talent manager reshma shettys statement recorded sosnnt

सुशांत के सुसाइड केस में आया एक नया मोड़, सलमान की एक्स मैनेजर से की गई पूछताछ

  • Updated on 7/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) सुसाइड मामले में तहकीकात जारी है। इस मामले की जड़ तक पहुंचने के लिए मुंबई पुलिस (mumbai police) जी जान से जांच पड़ताल कर रही हैं। इस संबंध में अब तक इंडस्ट्री के कई लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं जिनमें से इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं।

सुशांत सुसाइड केस में तीनों खान की चुप्पी पर भड़के सुब्रमण्यम स्वामी, कही ये बात

सलमान की एक्स मैनेजर से की गई पूछताछ
वहीं शुक्रवार को पुलिस ने बॉलीवुड की टॉप टैलेंट मैनेजर रेशमा शेट्टी (reshma shetty) को भी को बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया था जहां करीब 5 घंटे की पूछताछ चली। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि रेशमा ने अपने बयान में क्या कहा। लेकिन ये बात तो साफ है कि रेशमा का बयान पुलिस के लिए काफी मायने रखता है क्योंकि वह सलमान खान (salman khan), अक्षय कुमार, संजय दत्त और आलिया भट्ट जैसे सितारों की मैनेजर रह चुकी हैं। 

बता दें कि पुलिस ने बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (sanjay leeela bhansali) को हाल ही में बांद्रा पुलिस स्टेशन में लिए बुलाया था जहां करीब 3 घंटे की पूछताछ चली। वहीं इसके बाद करीब एक घंटे तक जोन 9 डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में भी पूछताछ की। 

Ex- Raw Officer का बड़ा खुलासा- सुशांत की मौत में है दाऊद का हाथ, इन करीबियों ने भी दिया साथ!

भंसाली ने खोले कई राज
इस दौरान भंसाली ने कई सारी बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वो साल 2016 के बाद सुशांत से नहीं मिले और ना कभी उनकी बात हुई। वहीं जब उनसे 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से सुशांत को निकाले जाने पर सवाल पूछा गया तो भंसाली ने कहा कि 'सुशांत ने खुद इन फिल्मों में काम करने से मना कर दिया गया था क्योंकि उस वक्त वह यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म 'पानी' पर फोक्स करना चाहता था। सुशांत का मानना था कि वह एक वक्त में दो बड़ी फिल्मों में काम नहीं कर पाएगा, इस वजह से उसने मना किया था।' भंसाली ने आगे ये भी बताया कि उन्होंने कभी सुशांत को अपनी फिल्मों से "ड्रॉप" नहीं किया था। 

वहीं अब तक पुलिस ने इस संबंध में 35 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें अभिनेता के परिवार के सदस्यों के अलावा अभिनेत्री-दोस्त रिया चक्रबर्ती और कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा और यश राज फिल्म की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा से भी पूछताछ हुई। कुछ दिन पहले सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की को एक्टर संजना संघी से (sanjana sanghi) पुलिस ने करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.