Sunday, Sep 19, 2021
-->
Tamannaah bhatia receive a very expensive gift of diamond

तमन्ना भाटिया को तोहफे में मिला दुनिया का सबसे बड़ा और बेशकिमती हीरा, पढ़ें क्या है कीमत

  • Updated on 10/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने फिल्म 'बाहुबली' (baahubali) से एक अलग  पहचान बनाई और फिलहाल वे अपनी फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं और साउथ में यह फिल्म काफी अच्छा पर्दशन कर रही है। लेकिन अभी जो बात हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।  

तमन्ना की फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी' के प्रोड्यूसर राम चरण हैं और राम चरण की पत्नी उपासना को फिल्म में तमन्ना का काम इतना पसंद आया कि उन्होंने इस खुशी में तमन्ना को बेशकिमती तोहफा दिया। यह हीरे की अंगूठी इतनी महंगी है कि सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। यह अंगूठी 2 करोड़ की है।

नवाजुद्दीन की 'बोले चूडियां' का टीजर हुआ रिलीज, मजेदार रैप करते आए नजर

बता दें कि यह हीरा दुनिया का पांचवा सबसे महंगा और सबसे बड़ा हीरा है। इस बात का खुलासा खुद उपासना ने करते हुए लिखा- सुपर तमन्ना के लिए मिसेज प्रोड्यूसर की तरफ से तोहफा। तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं, जल्दी मिलना।

जिसे ऐसा तोहफा मिल जाए उसकी खुशी के ठिकाने कहां होंगे ये तो आप समझ ही सकते हैं। गौरतलब है कि यह तोहफा मिलते ही तमन्ना ने खुशी के साथ एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने यह अंगूठी पहनी हुई है।

वहीं अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की अपकमिंग फिल्म 'बोले चुड़ियां' (Bole Chudiyan) में भी तमन्ना नजर आने वाली हैं। इसमें नवाज एक अनोखे किरदार में नजर आएंगे। नवाज के इस किरदार से उनकी छवि बदल सकती है। उनकी इस फिल्म को उन्हीं के भाई शमास सिद्दीकी (Shamas Siddiqui) डारेक्ट कर रहे हैं।

 

comments

.
.
.
.
.