Tuesday, Sep 27, 2022
-->
tanhaji actress kajol accuses co actor saif ali khan says he betrayed me

काजोल ने सैफ को मारा ताना, कहा- तुमने मुझे एक बार फिर धोखा दिया

  • Updated on 12/31/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स सैफ अली खान (saif ali khan) और  काजोल (kajol) अपनी आगामी फिल्म 'फिल्म 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) ' के प्रोमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। वहीं हाल ही में काजोल ने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया है की सैफ ने उन्हें धोखा दिया है। 

धमाकेदार बोल के साथ रिलीज हुआ 'तान्हाजी' का नया गाना 'घमंड कर'

काजोल ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें सैफ और उनके पति अजय देवगन (Ajay Devgn) थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा है कि सैफ तुमने मुझे 13 साल पहले ओमकारा के वक्त भी धोखा दिया था और अब एक बार फिर प्रमोशन के दौरान भी तुमने  फिर से वही करना चाहा। मैं आशा करती हूं कि तुम ये स्वट्जरलैंड में पढ़ लोगे सैफ अली खान'।

नागरिकता कानून पर अजय देवगन ने कहा- ये लोकतंत्र है, हिंसा की जरूरत नहीं....

ऐसी है दूसरा ट्रेलर
फिल्म (Film) की दूसरी ट्रेलर की शुरुआत में संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की आवाज आती है। वह कहते हैं कि भारत सोने की चीड़िया थी। लेकिन, कई बारी आक्रमणकारियों ने इस चीड़िया की आत्मा को कुचल दिया है। ट्रेलर के मुताबिक औरंगजेब ने हिंदू के खिलाफ हिंदुओं को खड़ा कर दिया है। तान्हाजी अपने बच्चे की शादी की तैयारी कर रहे थे। तभी उनके पास कोंढाना पर चढ़ाई का आदेश आ जाता है। पहले ट्रेलर की तरह दूसरे ट्रेलर में भी शानदार डायलॉग्स और बेहतरीन ग्राफिक्स और विजुएल्स से भरा है।

ऐसा था पहला ट्रेलर
पहले ट्रेलर में दिखाया गया था कि मराठा कोंढाणा पर फिर से भगवा रंग लहराना के लिए आंदोलन कर रहे हैं और इस जंग को लड़ने का काम छत्रपति शिवाजी महाराज सूबेदार तान्हाजी मालूसरे का है। इस जंग को तान्हाजी सर्जिकल स्ट्राइक करके खत्म कर देते हैं। लोगों ने पहले ट्रेलर में एडिटिंग की कमी होने की बात कही थी। बात करें स्टार्स के लुक और एक्शन की तो सभी का लुक फिल्म में काफी दमदार नजर आ रहा है।

'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' का दमदार Trailer हुआ रिलीज

अजय देवगन की 100वीं फिल्म है 'तान्हाजी'
बता दें, तान्हाजी मालुसरे शिवाजी के सेना के सेनापति थे। 1670 ई. में हुई सिंहगढ़ की लड़ाई में तान्हाजी की महत्वपूर्ण भूमिका थी। हालांकि, इस युद्ध में वह वीरगति को प्राप्त हो गए थे। उनके मरने पर शिवाजी ने कहा- गढ़ आया पर सिंह चला गया। फिल्म 'तान्हाजी' के साथ अजय देवगन अपने फिल्मी करियर में सेंचुरी पूरी करने जा रहे हैं। जी हां, ये फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। आने वाले समय में अजय देवगन हमें कई और अनसंग हीरोज पर बनी फिल्मों में दिखने वाले हैं जिसकी शुरुआत उन्होंने तान्हाजी से कर दी है। 

comments

.
.
.
.
.