Tuesday, Sep 27, 2022
-->
tanhaji-new-song-released

धमाकेदार बोल के साथ रिलीज हुआ 'तान्हाजी' का नया गाना 'घमंड कर'

  • Updated on 12/25/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन (ajay devgan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का तीसरा गाना रिलीज किया गया है। गाने का नाम है घमंड कर' (ghamand kar) जिसके बोल काफी दमदार हैं। 

नागरिकता कानून पर अजय देवगन ने कहा- ये लोकतंत्र है, हिंसा की जरूरत नहीं....

दमदार है ये गाना
इस गाने में योद्धा बने अजय देवगन युद्ध करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलवा सैफ अली खान का भी एक अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस गाने को सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर ने मिलकर गाया है। वहीं इसे अनिल वर्मा ने लिखा है।

ऐसे है फिल्म का दूसरा ट्रेलर
फिल्म की बात करें तो हाल ही में इसका दूसरा ट्रेलर (trailer) जारी किया गया है। दूसरी ट्रेलर की शुरुआत में संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) के डायलॉग से होती है। वह कहते हैं कि भारत सोने की चीड़िया थी। लेकिन, कई बारी आक्रमणकारियों ने इस चीड़िया की आत्मा को कुचल दिया है।

 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' का दूसरा दमदार Trailer हुआ रिलीज

ट्रेलर के मुताबिक औरंगजेब ने हिंदू के खिलाफ हिंदुओं को खड़ा कर दिया है। तान्हाजी अपने बच्चे की शादी की तैयारी कर रहे थे। तभी उनके पास कोंढाना पर चढ़ाई का आदेश आ जाता है। पहले ट्रेलर की तरह दूसरे ट्रेलर में भी शानदार डायलॉग्स और बेहतरीन ग्राफिक्स और विजुएल्स से भरपूर है। 

'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर के ट्रेलर को लोगों ने बताया सुपरहिट, सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

अजय देवगन की 100वीं फिल्म है 'तान्हाजी'
बता दें, तान्हाजी मालुसरे शिवाजी के सेना के सेनापति थे। 1670 ई. में हुई सिंहगढ़ की लड़ाई में तान्हाजी की महत्वपूर्ण भूमिका थी। हालांकि, इस युद्ध में वह वीरगति को प्राप्त हो गए थे। उनके मरने पर शिवाजी ने कहा- गढ़ आया पर सिंह चला गया। फिल्म 'तान्हाजी' के साथ अजय देवगन अपने फिल्मी करियर में सेंचुरी पूरी करने जा रहे हैं। जी हां, ये फिल्म अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। आने वाले समय में अजय देवगन हमें कई और अनसंग हीरोज पर बनी फिल्मों में दिखने वाले हैं जिसकी शुरुआत उन्होंने तान्हाजी से कर दी है।   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.