Saturday, May 15, 2021
-->
tanu shree dutta filed a petition against nana patekar

एक बार फिर तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर बोला हमला, अदालत में दायर की ये याचिका

  • Updated on 12/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। #Metoo कैंपेन (metoo) यौन उत्पीड़न के खिलाफ एक ऐसी पहल थी, जिसने आज पूरी दुनिया की सभी महिलाओं को उन पर हो रहे शारीरिक अत्याचार के लिए लड़ना सिखा दिया है। वहीं इसकी शुरुआत बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (tanushree dutta) ने की थी जिसके बाद पूरे बॉलीवुड से लगभग हर एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए उत्पीड़न सोशल मीडिया (social media) पर शेयर किए।  

एक बार फिर तनुश्री ने खोला मोर्चा
पिछले साल बॉलीवुड में मीटू अभयान ने जबरदस्त तहलका मचा दिया था। वहीं नाना पाटेकर (nana patekar) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली तनुश्री ने एक बार फिर उनके खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत के संबंध में पुलिस द्वारा दायर 'बी समरी' रिपोर्ट का विरोध करते हुए अदालत के समक्ष एक याचिका दायर की है। 

एक बार फिर नाना पाटेकर के खिलाफ जांच की मांग कर रही तनुश्री दत्ता

इस याचिका में इस चीज की गई मांग
जी हां, इस याचिका में मांग की गई है कि जांच अधिकारी के खिलाफ "झूठी रिपोर्ट" दायर करने के लिए अवमानना कार्यवाही शुरू करे और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो उसके खिलाफ मामला दर्ज करे। इतना ही नहीं इस याचिका में आरोपी और जांच अधिकारी के नार्को-विश्लेषण की भी मांग की गई है। साथ ही इस याचिका में अदालत से मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को इस केस की जांच सौंपने का आग्रह किया गया है।  

आपको बता दें कि तनुश्री ने कुछ समय पहले मुंबई की पुलिस से अनुरोध किया था कि वह छेड़छाड़ के मामले में एक्टर नाना पाटेकर की एक बार फिर जांच कर लें। 

तनुश्री दत्ता ने पुलिस की 'बी समरी' रिपोर्ट का किया विरोध, नहीं हुई अब तक कोई गिरफ्तारी

तनुश्री ने यह भी कहा था कि पुलिस को नाना पाटेकर की उस क्लोजर रिपोर्ट को कैंसल करना चाहिए जिसमें नाना पाटेकर के खिलाफ कोई  साक्ष्य नहीं हैं। वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि इस मामले को पुलिस को क्राइम ब्रांच में जांच के लिए देना चाहिए।

 तनुश्री ने कहा ये कुछ
वहीं कुछ समय पहले गंभीर आरोपों के बाद नाना पाटेकर सहित अन्य आरोपियों पर एफआईआर दर्ज होने के बाद तनुश्री ने उनके नार्को टेस्ट की भी मांग की थी। #MeToo कैंपेन के तहत तनुश्री को मिले सपोर्ट के चलते अब वह इस मामले में चुप बैठने वाली नहीं है। तनुश्री ने अपनी शिकायत में कहा है था कि नाना पाटेकर सहित अन्य सभी आरोपी राजनीति से ताल्लुक रखते हैं, ऐसे में वह मामले को भटकाने की कोशिश कर सकते हैं।

तनुश्री ने कहा कि, उनके मामले में घटना के दौरान कई आई विटेनस मौजूद थे जो अभी आरोपियों के भय से सामने नहीं आ रहे हैं और वह डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि खुले में घुम रहे सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए ताकि केस से जुड़े गवाह सामने आ सकें, उनकी गिरफ्तारी जरूरी है।

comments

.
.
.
.
.