Tuesday, Aug 16, 2022
-->
tanushree-dutta-back-to-mumbai-after-2-years

'आशिक बनाया आपने' की हॅाट तनुश्री दत्ता अब दिखती हैं ऐसी

  • Updated on 7/25/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक समय में बॉलीवुड की नामी व चर्चित हस्ती रह चुकी अभिनेत्री तनुश्री दत्ता आज ना जाने कहां खो सी गई हैं। इनकी पहली फिल्म इमरान हाशमी के साथ 'आशिक बनाया आपने' आई थी। वहीं साल 2010 में इनकी आखिरी फिल्म 'अपार्टमेंट' रिलीज हुई थी। जिसके बाद वह फिर फिल्मों में दोबारा नजर नहीं आई। वहीं इतने सालों बाद एक बार फिर उन्हें कैमरे में कैप्चर किया गया है। 

कंगना ने अपने फिल्म के लिए की प्रार्थना, देर तक हुई पूजा-पाठ

जी हां, हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॅाट किया गया है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों में वह पहले से काफी अलग दिख रही हैं। एक समय में अपने बोल्ड और फिट फिगर के लिए मशहूर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपना वजन काफी बढ़ा लिया है। तस्वीरों में हम यह साफ देख सकते हैं।

Navodayatimes

आपको बता दें कि तनुश्री के सिल्वर स्क्रीन से गायब रहने की वजह आध्यात्म की तरफ उनका झुकाव होना था। इस वजह से उन्होंने शहर तक छोड़ दिया था और वे कोयंबटूर में आश्रम में रहने लगीं थी।  फिर कुछ दिनों तक वह लद्दाख में भी रहीं जहां उनके जीवन की एक नई शुरुआत हुई। फिर वे 2 साल के लिए अमेरिका चली गईं जिसके बाद इस रविवार को वह मुंबई वापस लौटी हैं। 

Navodayatimes

दीप‍िका ने बताई अपने ब्नेकअप की वजह, जब रंगे हाथों पकड़े गए रणबीर कपूर

मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद तनुश्री ने फैमिना मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। इसके बाद 2004 में इन्होंने मिस यूनिवर्स क्सूटो के टॉप 10 में अपना स्थान निर्धारित किया ही था कि तनुश्री को कई माडॅलिंग असाइनमेंट के अलावा अंर्तराष्ट्रीय ब्रैंड द्वारा बड़े-बड़े आफॅर मिलने लगे थें।

Navodayatimes

वो कहते हैं ना जब ऊपर वाला देता हैं तो छप्पर फाड़ कर देता है। जी हां, ऐसा हीं कुछ इस अभिनेत्री के साथ भी हुआ।दरअसल, हुआ यूं कि तनुश्री के हॉट फिगर और चर्चित नाम से कई फिल्म निर्माता भी तनुश्री की ओर प्रभावित होने लगे और तनुश्री को अपनी फिल्मों के लिए ऑफर भी किया। 

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है डांसिंग अंकल का ये नया Video

यहीं से तनुश्री बॉलीवुड जगत में भी अपने पांव जमाने में कामयाब रही। इनकी पहली फिल्म इमरान हाशमी के साथ 'आशिक बनाया आपने' आई। इस फिल्म से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी यह अभिनेत्री निर्माओं की पहली पंसद बनने लगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.