Saturday, May 15, 2021
-->
tanushree-dutta-dance-video-viral-on-social-media

तनुश्री दत्ता का एक डांस वीडियो खूब हो रहा है वायरल, क्या जल्द करने वाली हैं बॉलीवुड में कमबैक?

  • Updated on 2/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लंबे समय ले बॉलीवुड (bollywood) से गायब चल रहीं तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) पिछले कुछ समय से मीटू (metoo) को लेकर खबरों में बनी हुईं थी। वहीं अब एक बार फिर वो चर्चा में आ गई हैं लेकिन इस बार मीटू को लेकर नहीं बल्कि एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं।

तनुश्री दत्ता का एक डांस वीडियो हो रहा है वायरल
जी हां, सोशल मीडिया (social media) पर तनुश्री का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में अब ये कयास लगाया जा रहा है कि बहुत जल्द तनुश्री बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं। 

तनुश्री दत्ता के वकील के खिलाफ हुआ केस दर्ज, ये है पूरा मामला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Some vids from the Dance Mania on Mahashivratri 2020!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on Feb 24, 2020 at 4:44am PST

इस वीडियो को खुद तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो किसी ईवेंट में बॉलीवुड के कई गानों पर स्टेज परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। बता दें कि ये डांस तनुश्री ने महाशिवरात्री के खास मौके पर किया है। 

Metoo: तनुश्री दत्ता ने किया सपोर्ट तो सोना मोहापात्रा ऐसे कहा धन्यवाद

तनुश्री के वकील के खिलाफ हुआ केस दर्ज
कुछ दिन पहले तनुश्री के वकील नितिन सतपुते (Nitin Satpute) पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था। ये केस खेरवाड़ी पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया था। वहीं जिसने वकील पर केस दर्ज कराया था वह भी एक महिला है जो पेशे से वकील है। महिला का कहना है कि वकील ने उन्हें आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Some vids from the Dance Mania on Mahashivratri 2020!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on Feb 24, 2020 at 4:44am PST

ये तो सबको पता है कि तनुश्री ने नाना पाटेकर (nana patekar) पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। वहीं कुछ दिन पहले तनुश्री ने एक बार फिर उनके खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत के संबंध में पुलिस द्वारा दायर 'बी समरी' रिपोर्ट का विरोध करते हुए अदालत के समक्ष एक याचिका दायर की थी।

एक बार फिर तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर बोला हमला, अदालत में दायर की ये याचिका

इस याचिका में इस चीज की गई मांग
जी हां, इस याचिका में मांग की गई थी कि जांच अधिकारी के खिलाफ 'झूठी रिपोर्ट' दायर करने के लिए अवमानना कार्यवाही शुरू करे और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो उसके खिलाफ मामला दर्ज करे। इतना ही नहीं इस याचिका में आरोपी और जांच अधिकारी के नार्को-विश्लेषण की भी मांग की गई थी। साथ ही इस याचिका में अदालत से मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच को इस केस की जांच सौंपने का आग्रह किया गया था।  

आपको बता दें कि तनुश्री ने कुछ समय पहले मुंबई की पुलिस से अनुरोध किया था कि वह छेड़छाड़ के मामले में एक्टर नाना पाटेकर की एक बार फिर जांच कर लें। तनुश्री ने यह भी कहा था कि पुलिस को नाना पाटेकर की उस क्लोजर रिपोर्ट को कैंसल करना चाहिए जिसमें नाना पाटेकर के खिलाफ कोई  साक्ष्य नहीं हैं। वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि इस मामले को पुलिस को क्राइम ब्रांच में जांच के लिए देना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.