Sunday, Apr 05, 2020
tanushree dutta demands to re investigation against nana patekar

एक बार फिर नाना पाटेकर के खिलाफ जांच की मांग कर रही तनुश्री दत्ता

  • Updated on 9/5/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत में मीटू मूवमेंट (#MeToo) अभियान को बढ़ावा देने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (tanushree dutt) चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में तनुश्री ने मुंबई की पुलिस से  अनुरोध किया कि वह छेड़छाड़ के मामले में एक्टर नाना पाटेकर (nana patekar) की एक बार फिर जांच कर लें। 

तनुश्री ने कहा कि नाना पाटेकर की क्लोजर रिपोर्ट को कैसल करना है जरुरी
तनुश्री ने यह भी कहा है कि पुलिस को नाना पाटेकर की उस क्लोजर रिपोर्ट को कैंसल करना चाहिए जिसमें नाना पाटेकर के खिलाफ कोई  साक्ष्य नहीं हैं। वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि इस मामले को पुलिस को क्राइम ब्रांच में जांच के लिए देना चाहिए।

 तनुश्री दत्ता ने की नाना के नार्को टेस्ट की मांग, कहा- जल्द हो गिरफ्तारी

वहीं कुछ समय पहले गंभीर आरोपों के बाद नाना पाटेकर सहित अन्य आरोपियों पर एफआईआर दर्ज होने के बाद अब तनुश्री ने उनके नार्को टेस्ट की भी मांग की है। #MeToo कैंपेन के तहत तनुश्री को मिले सपोर्ट के चलते अब वह इस मामले में चुप बैठने वाली नहीं है। शनिवार को उन्होंने पुलिस में की एक शिकायत में अब उन्होंने नाना सहित अन्य आरोपियों के नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग की है। तनुश्री ने अपनी शिकायत में कहा है कि, नाना पाटेकर सहित अन्य सभी आरोपी राजनीति से ताल्लुक रखते हैं, ऐसे में वह मामले को भटकाने की कोशिश कर सकते हैं।

तनुश्री ने कहा है कि, उनके मामले में घटना के दौरान कई आई विटेनस मौजूद थे जो अभी आरोपियों के भय से सामने नहीं आ रहे हैं और वह डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि, खुले में घुम रहे सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए ताकि केस से जुड़े गवाह सामने आ सकें, उनकी गिरफ्तारी जरूरी है।

तनुश्री के आरोपों के बाद नाना के करियर पर पड़ा असर, Housefull 4 से हुए अलग

तनुश्री ने शिकायत में आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए उनके नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग की है। उन्होंने कहा कि, घटना के आई विटेनस पर मीडिया के सामने झुठी गवाही देने का दबाव बनाया जा रहा है जिससे मामले की असल सच्चाई सामने नहीं आ रही है। आरोपी झूठ डमी विटनेस भी ला सकते हैं। इसलिए उपरोक्त टेस्ट किए जाने चाहिए।

नाना पाटेकर के वकील ने खोले राज, तनुश्री झूठे आरोपों के लिए मांगेंगी माफी!

नाना ने छोड़ी 'Housefull 4' फिल्म
उधर, तनुश्री दत्ता के आरोप के बाद #MeToo कैंपेन के तहत नाना के करियर पर भी इसका असर साफ देखने को मिल रहा है। नाना ने अपनी आगमी फिल्म  'हाउसफुल-4' से खुद को बाहर कर लिया है। वहीं इसकी सफाई में नाना की टीम ने कहा है कि 'नाना साहब किसी के लिए परेशानी खड़ी नहीं करना चाहते थे। उन्होंने झूठे आरोपों को देखते हुए अपने मौजूदा प्रोजेक्ट 'हाउसफुल 4' से दूरी बनाना ही उचित समझा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.