tanushree dutta scold amir khan for doing film of subhash kapoor

सुभाष कपूर की फिल्म करने पर तनुश्री ने आमिर पर कसा तंज, कहा- मेरी मदद तो नहीं की..

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले साल मीटू अभियान ने पूरे बॉलीवुड में तहलका मचाया हुआ था। इसकी शुरूआत एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree dutta) ने एक फिल्म के दौरान खुद पर हुए यौन उत्पीड़न का खुलासा करते हुए नाना पाटेकर (Nana patekar) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद इंडस्ट्री के कई ऐसे मशहूर लोगों के नाम इस आंदोलन के जरिए सामने आए। वहीं मीटू के तहत आमिर खान (Amir khan) ने भी मीटू आरोपी सुभाष कपूर (subhash kapoor) की फिल्म को छोड़ दिया था लेकिन अब उन्होंने इस फिल्म को फिर से ज्वाइन कर लिया है जिसके बाद तनुश्री दत्ता ने आमिर को खरी खोटी सुना दी। 

आमिर खान ने बदला अपना फैसला, सुभाष कपूर के साथ 'मोगुल' में करेंगे काम!

सुभाष कपूर पर लगे मीटू आरोपों को आमिर ने बताया गलत
दरअसल, डायरेक्टर सुभाष कपूर पर लगे मीटू के आरोपों के बाद आमिर ने उनकी फिल्म 'मोगुल' (mogul) को छोड़ दिया था। वहीं अब जब ये मामला ठंडा पड़ गया है तो आमिर फिर से इस फिल्म का हिस्सा बन गए हैं। फिल्म 'मोगुल' गुलशन कुमार (Gulshan kumar) की बायोपिक है जिसमें आमिर खान अहम किरदार निभाते दिखेंगे। वहीं इस पूरे मामले पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में आमिर ने बताया कि सुभाष कपूर पर लगे सभी आरोप गलत हैं। 

#MeToo: फिल्म 'मोगुल' से आमिर ने खुद को किया अलग, डायरेक्टर पर लगा था आरोप

सुभाष की नौैकरी छीनने से उड़ गई थी रातों की नींद
आमिर खान ने कहा, "मीटू के आरोपों के बाद सुभाष की नौकरी छीनने से उनकी रातों की नींद उड़ गई, उन्होंने इस मामले पर सुभाष के साथ काम कर चुकी कई महिलाओं से बात भी की है और उन सभी महिलाओं ने सिर्फ उनकी तारीफ की है"।

एक बार फिर नाना पाटेकर के खिलाफ जांच की मांग कर रही तनुश्री दत्ता

सुभाष की फिल्म में काम करने की दी जानकारी
इसी के साथ आमिर ने IFTDA को पत्र लिखा है जिसके साथ उन्होंने ये जानकारी दी है कि वो सुभाष के साथ काम करने पर विचार कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर आमिर के इस बयान के बाद तनुश्री दत्ता उनसे काफी नाराज हो गई हैं। साथ ही तनुश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान आमिर की इन सभी बातों का जवाब दिया है।

नाना पाटेकर ने दिल्ली में ITBP के शीर्ष कमांडरों से मुलाकात की

आमिर पर भड़की तनुश्री दत्ता
तनुश्री ने कहा, "मैंने आमिर खान का इंटरव्यू पढ़ा। उनकी इन सभी बातों पर मैं उनसे एक सवाल पूछना चाहती हूं, कि कैसे इंडस्ट्री में किसी को भी नींद आ सकती है जब एक लड़की उत्पीड़न का शिकार हो रही हो और साथ ही उसे इंडस्ट्री से बहिष्कृत कर दिया गया हो? मेरी किसी ने भी मदद नहीं की, उस बेइज्जती को मैं कभी नहीं भूल सकती। ये ट्रॉमा मैंने अकेले झेला है"।

बाढ़ पीड़ितों की मदद लिए आगे आए नाना पाटेकर, 500 पक्के घर बनाने का किया वादा

आमिर से किया सवाल, क्यों नहीं दिया मेरा साथ
तनुश्री ने आगे कहा, "पूरे बॉलीवुड में मीटू के आरोपियों के साथ सभी दया भाव दिखा रहे हैं, लेकिन हस सभी पीडितों के लिए किसी के दिल में दया नहीं है। उस फिल्म के सेट पर हुए हैरेसमेंट के बाद मेरा रोजगार मुझसे छीन लिया गया। मेरे लिए तो किसी ने पत्र नहीं लिखे। मेरे लिए कोई दया भाव क्यों नहीं, आमिर? 

नाना को clean chit मिलने पर तनुश्री ने पीएम मोदी से मांगा जवाब, कहा- यही है आपका राम राज्य??

वहीं अब देखना ये है कि तनुश्री के इन सभी सवालों पर आमिर खान की क्या प्रतिक्रिया आती है। बता दें कि सेट पर हुए हैरेसमेंट के बाद से ही तनुश्री को बॉलीवुड में काम मिलना बंद हो गया था जिसके बाद वो अब तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.