Friday, Oct 07, 2022
-->
tanushree dutta thanks sona mohapatra

Metoo: तनुश्री दत्ता ने किया सपोर्ट तो सोना मोहापात्रा ऐसे कहा धन्यवाद

  • Updated on 11/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले साल मीटू अभियान (mee too) ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। इस अभियान के तहत कई बड़े चेहरे सामने आए थे जिनपर यौन शोषण (sexual exploitation) के गंभीर आरोप लगाए गए थे। वहीं इस सूची में अनु मलिक (anu malik) का भी नाम शामिल है। मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा (sona mohapatra) ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद अनु मलिक को 'इंडियन आइडल' (indian idol) से निकाल दिया गया था। 

एक बार फिर अनु मलिक पर भड़कीं सोना मोहापात्रा, कहा- तुम्हें सेक्स रिहैब में चले जाना चाहिए

अनु मलिक ने शेयर किया ये पोस्ट
लेकिन यौन शोषण के गंभीर आरोप लगने के बाद भी अनु मलिक ने  कुछ दिन पहले शो में वापसी कर ली है जिसे देखकर सभी हैरान हैं। ऐसे में सोना ने सोशल मीडिया पर जमकर अनु मलिक पर भड़ास निकाला है। वहीं अब सोना ने अपने फेसबुक पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है जहां उन्होंने तनुश्री दत्ता को ‘मीटू’ आंदोलन में उनका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा है।

इसके साथ उन्होंने ये भी लिखा कि 'मीटू इतनी आसानी से नहीं मरेगा।'

अपने ऊपर लगे #MeToo के आरोपों पर अनु मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 2 बेटियों का बाप ऐसा नहीं करेगा

सोना ने अनु मलिक को कहा ये 
वहीं कुछ दिन पहले अनु मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है जोकि अब चर्चा का विषय बन गया है। जी हां, अनु मलिक ने एक ओपन लेटर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया था। वहीं अनु मलिक के इस पोस्ट पर सिंगर सोना मोहपात्रा ने एक बार फिर से हल्ला बोला। उन्होंने भी एक लंबा पोस्ट शेयर किया जहां उन्होंने अनु मलिक को जमकर भला-बुरा कहा।

उन्होंने कहा कि 'अब जब तुम टीवी पर आ गए हो तो हम बातें क्यों कर रहे हैं तुम पूछ रहे हो? जब तक तुम अपने किए का पश्चाताप नहीं कर लेते तुम्हें नेशनल टीवी पर होने का कोई हक नहीं है। भारत में 1.3 करोड़ लोग रहते हैं। हर किसी को जिंदा रहने के लिए टीवी पर करोड़ों कमाने की जरूरत नहीं है या फिर यंग लोगों को 'जज' करने की जरूरत नहीं है, जिनकी सेफ्टी तुम खराब करोगे. तुम कोई रोल मॉडल नहीं हो। तुम ब्रेक ले सकते हो, सेक्स रिहैब जा सकते हो या फिर कहीं भी अपने बर्ताव को बेहतर बनाना सीख सकते हो।' 

अनु मलिक के खिलाफ अभय देओल ने किया ट्वीट तो सोना ने कहा-पहला एक्टर जिसके लिए किया support

बता दें कि अनु मलिक की वापसी को लेकर सिंगर सोना मोहपात्रा, नेहा भसीन (neha bhasin) और श्वेता पंडित (shweta pandit) ने सोशल मीडिया (social media) पर कई बवाल खड़ा कर दिया है। वहीं कुछ दिन पहले कश्मीरा शाह और सिंगर हेमा सरदेसाई (hema sardesai) ने अनु मलिक का समर्थन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.