Sunday, Jun 13, 2021
-->
tarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-team-on-the-set-of-indian-idol-10

इंडियन आइडल 10 पर छाया नीलांजना की सुरीली आवाज का जादू, तारक मेहता की आंखों में आए आंसू

  • Updated on 11/24/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस हफ्ते के अंत में इंडियन आइडल 10 टेलीविजन में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टारकास्ट के साथ अपने दर्शकों को और भी ज्यादा एंटरटेन करने की तैयारी में है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम ने मिलकर टॉप 7 कंटेस्टेंट की टीम बनाई जिन्होंने उनके स्पेशल एपिसोड के लिए उनकी पसंद का गाना गाया। इंडियन आइडल कंटेस्टेंट नीलांजना राय ने तारक मेहता के अनुरोध पर प्रसिद्ध गीत 'मेरा कुछ सामान' का एक भावपूर्ण प्रदर्शन दिया। उनकी मीठी आवाज ने जजों और दर्शकों के साथ-साथ सभी मेहमानों का भी दिल जीत लिया। इस गाने को सुनकर तारक मेहता काफी भावुक हो गए और उन्होंने एक शेर के जरिए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

Navodayatimes
 
इसके बाद तारक मेहता ने फिर से नीलांजना से 'दिलबरू' गाना गाने का निवेदन किया। नीलांजना की आवाज में ये गाना सुनकर उनके साथ-साथ शो की जज नेहा कक्कड़ की आंखों में आंसू आ गए। तारक मेहता का किरदार निभा रहे शैलेश लोढ़ा ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, 'वास्तव में नीलांजना के गायन ने मुझे छुआ है। अपनी आवाज के माध्यम से किसी के दिल को छूना बहुत ही मुश्किल होता है और जिस तरह से वह गा रही थी, वह अविश्वसनीय है। मैंने उनके गायन, उनकी आवाज, उनकी मासूमियत को अपने दिल में महसूस किया। मैं यहां आकर वास्तव में खुश हूं।'

Navodayatimes
 
शो में तारक मेहता की पत्नी नेहा मेहता का किरदार निभा रही अंजलि कहती हैं 'नीलांजना उनके साथ गोकुलधम सोसायटी में उनकी बेटी के रूप में वापस जा सकती है क्योंकि वह एक सुंदर आवाज वाली बहुत ही प्यारी लड़की है।'

Navodayatimes

आपको बता दें इंडियन आइडल 10 का यह शो इस शनिवार और रविवार सोनी एंटरटेंनमेंट टेलीविजन पर रात 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.