Wednesday, Jan 26, 2022
-->
team antim praises aayush sharma dance moves in bhai ka birthday hai song sosnnt

टीम 'अंतिम' ने 'भाई का बर्थडे गाने' में आयुष शर्मा के डांस मूव्स की सराहना की

  • Updated on 11/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वर्तमान में चार्ट पर राज कर रहे, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ का नवीनतम पार्टी ट्रैक 'भाई का बर्थडे' में आयुष शर्मा की देसी चालों को और सलमान खान के बिंदास भांगड़ा स्टेप्स को दर्शाता है। गाने की शूटिंग पर प्रकाश डालते हुए, टीम अंतिम ने बीटीएस वीडियो में गाने की शूटिंग की प्रक्रिया के बारे में बताया।

फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले आयुष शर्मा, गाने में देसी बीट्स और बर्थडे सॉन्ग के बोलों के साथ थिरकते हुए दिखाई देते हैं, जबकि सलमान खान पुलिस वाले के रूप में भांगड़ा करते नज़र आते हैं। आयुष ने इस गाने को सिर्फ डांस नंबर कहने के बजाए मस्ती भरे गाने का रूप दिया है ।

हाथ में फ्रैक्चर के बावजूद 'भाई का बर्थडे' की शूटिंग कर रहे आयुष दर्द में भी गाने के लिए खुद को समर्पित करते नजर आ रहे हैं। उसी के लिए अभिनेता की सराहना करते हुए, कोरियोग्राफर मुदस्सर खान कहते हैं, "मुझे अपने स्टार आयुष पर बहुत गर्व है, किस तरह वह बिचारा (शूट) कर रहा है इतने दर्द में, उंगली में फ्रेक्चर है, वह इंसान ऐसे कर रहा है, हाथ में, उंगली में दबा दबा के, मुझे दर्द होने लगा।"

सलमान खान ने भी इसे परफेक्ट बर्थडे एंथम करार देते हुए कहा, "अब जब भी किसी के भाई का बर्थडे होगा, यह गाना जरूर बजेगा।" अपनी पहली फिल्म के चार्टबस्टर 'चोगड़ा' के साथ देश को अपनी धुन पर थिरकाने के बाद, आयुष शर्मा 'भाई का बर्थडे' के रूप में एक और पार्टी नंबर के साथ वापसी कर रहे हैं।

बीटीएस से पता चलता है कि पूरे क्रू ने गाने को फिल्माते समय बहुत मज़ा किया था, और सभी में गाने को बनाने के लिए सही जोश और तालमेल भी था । बीटीएस वीडियो में संगीत निर्देशक हितेश मोदक को अपनी टीम के साथ काम करते हुए भी देखा जा सकता है ।  गाने को हितेश मोदक ने कंपोज किया है, बैकग्राउंड वोकल्स साजिद खान ने दिया है। रवि बसरूर द्वारा अतिरिक्त प्रोग्रामिंग और मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफी की गई है।

फिल्म के पहले लुक और ट्रेलर के बाद, आयुष के अभूतपूर्व परिवर्तन के साथ-साथ आयुष शर्मा द्वारा प्रस्तुत खतरनाक, खूंखार गैंगस्टर और सलमान खान के उग्र और आदर्शवादी पुलिस बीच का बहुप्रतीक्षित संघर्ष देखने के लिए के प्रत्याशा और उत्साह का सिलसिला चलता जा रहा है। जी स्टूडियोज 26 नवंबर को फिल्म को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज करेगा।

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

comments

.
.
.
.
.