Friday, Sep 29, 2023
-->
Teaser of Honey Singh''s documentary directed by Guneet Monga and Mozez Singh released

गुनीत मोंगा और मोजेज सिंह द्वारा निर्देशित Honey Singh की डॉक्यूमेंट्री का टीजर हुआ रिलीज

  • Updated on 3/16/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मोजेज सिंह और ऑस्कर विनर गुनीत मोंगा ने हाल ही में यो यो हनी सिंह पर डॉक्यूमेंट्री बनाने की घोषणा की गई है। जिसके बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटिड हैं। वहीं, अब दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए डॉक्यूमेंट्री का टीजर जारी किया गया है। टीजर में दर्शकों को इस बात की झलक दिखाई है कि डॉक्यूमेंट्री में क्या उम्मीद की जा सकती है।

 

जारी हुआ हनी सिंह की डॉक्यूमेंट्री का टीजर
निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीजर शेयर करते हुए लिखा- “तैयार हो जाइए हमारे पसंदीदा देसी कलाकार द्वारा सम्मोहित होने के लिए! यो यो हनी सिंह की डॉक्यूमेंट्री जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है।” टीजर में यो यो हनी सिंह के कुछ शानदार वन लाइनर्स हैं जो दर्शकों को उनके गानों में भी बहुत पसंद आएं  हैं। यह उनके संगीत कैरियर में प्राप्त सम्मानों को भी दर्शाता है । हम उन्हें एक क्लिप में विभिन्न संगीत कार्यक्रमों में अपने प्रशंसकों के साथ गाते हुए भी देख सकते हैं। इतने कीमती पलों के साथ, यह डॉक्यूमेंट्री निश्चित रूप से एक रोमांचक फिल्म है जिसका फिल्म प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अपनी पहली डॉक्यू-फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक ने कहा, "इस डॉक्यूमेंट्री फीचर को निर्देशित करना मेरे लिए सबसे रोमांचक सफर रहा है, क्योंकि यह मेरी पहली डॉक्यू-फिल्म है। इसने मुझे एक फिल्म निर्माता के रूप में अपने पूरे दूसरे पहलू को एक्सप्लोर करने की अवसर दी है। हनी सिंह एक असाधारण रूप से दिलचस्प व्यक्ति हैं और उनके बहुत ही अनोखे जीवन की कहानी के साथ मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं। मैं दुनिया को उन्हें खोजने और "असली जिंदगी" देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। मैं बहुत आभारी हूं मुझे यह शानदार अवसर देने के लिए सिख्या और नेटफ्लिक्स को।

इस डॉक्युमेंट्री से पहले, मोजेज सिंह ने 'ह्यूमन' सीरीज में अपनी ईगल-आई विजन के लिए काफी प्रशंसा बटोरी थी, जो दर्शकों को बॉम्बे के अनदेखे पक्ष दिखाई है। सीरीज में कुछ दिल दहलाने वाले सत्य तथ्य थे जिन्होंने दर्शकों को हैरान कर दिया। उन्होंने विक्की कौशल के साथ ज़ुबान का निर्देशन भी किया था जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। मोज़ेक सिंह लगातार गुणवत्तापूर्ण प्रोजेक्ट ला रहे हैं और यह उनके द्वारा निर्देशित पहली डॉक्यू-फ़िल्म है।

comments

.
.
.
.
.