Sunday, May 22, 2022
-->
telugu film jersey wins national award shahid kapoor congratulates entire team jsrwnt

जर्सी को बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिलने पर शाहिद कपूर ने कहा- 'प्रेशर के लिए शुक्रिया'

  • Updated on 3/23/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों (67th National Film Awards) का ऐलान हो गया है। इसमें फिल्म 'जर्सी' (jersey) को बेस्ट तेलुगू फिल्म का नेशनल अवॉर्ड (national award) मिला है। इसके अलावा फिल्म बेस्ट एडिटर के लिए भी अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड मिलने के बाद अभिनेता शाहिद कपूर  (shahid kapoor) ने जर्सी की पूरी टीम को बधाई दी हैं। शाहिद ने अपने सोशल मीडिया (social media) इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'जर्सी' का पोस्टर शेयर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई'....और एक्स्ट्रा प्रेशर के लिए थैंक्यू।गौरतलब है कि शाहिद कपूर तेलुगू फिल्म जर्सी के रीमेक में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरुस्कार मिलने के बाद शाहिद पर प्रेशर बढ़ जाता है।

मृणाल ठाकुर के साथ जर्सी में आएंगे नजर
इस फिल्म में उनके अपोजिट मृणाल ठाकुर (mrunal thakur) नजर आएंगी। फिल्म में शरद केलकर और पंकज कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। फिल्म दिवाली के मौके पर 5 नवंबर 2021 को रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2020 के महीने में पूरी हो गई थी। 

इसके हिंदी रीमेक को गौतम तिन्नौनुरी डायरेक्ट करेंगे जिन्होंने ओरिजनल फिल्म को डायरेक्ट किया था। वहीं फिल्म के लीड रोल में नानी और श्रद्धा श्रीनाथ नजर आएं थे जहां नानी ने अर्जुन नाम के एक शख्स का किरदार निभाया था। फिल्म में एक ऐसे इंसान की कहानी दिखाई गई है जोकि इंडियन 'टीम में अपनी जगह बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करता है। 

विवादों में रहने वाली कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से नवाजा गया है। वहीं, मनोज वाजपेयी और धनुष को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड दिया गया है। ‘मणिकर्णिका ’ और ‘पंगा’ फिल्म के लिए कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है। सर्वश्रेष्ठ नॉन फीचर फिल्म 'वाइस ओवर वाइल्ड' को दिया गया है। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का ऐलान किया।

किसान महासम्मेलन में पंजाब की कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे केजरीवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को सोमवार को घोषित किए गए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है। निर्देशक प्रियदर्शन की मलयालम फिल्म 'मरक्कर: अरबिकाडालिन्ते सिंहम’’ को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म और संजय पूरन सिंह चौहान को हिंदी फिल्म 'बहत्तर हूरें’’ के लिए सर्वोत्तम निर्देशक का पुरस्कार दिया गया है। 

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने का आरोप

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार निर्णायक मंडल के प्रमुख एन चंद्रा ने कहा कि उन्होंने फिल्मों को पुरस्कार देने का निर्णय 'भगवान के तौर पर नहीं बल्कि अभिभावक के तौर पर’’ लिया। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे’ को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के पुरस्कार के लिए चुना गया। सामाजिक फिल्मों की श्रेणी में मराठी फिल्म 'आनंदी गोपाल’’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार दिया गया।  

यमुना जल को लेकर दिल्ली जल बोर्ड की नई याचिका पर कोर्ट सुनवाई को राजी

राष्ट्रीय एकता के लिए नरगिस दत्त पुरस्कार 'ताजमहल’’ को दिया गया और सबसे अधिक लोकप्रिय तथा सर्वाधिक मनोरंजक फिल्म की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार तेलुगु फिल्म 'महर्षि' को दिया गया। पहली फिल्म का इंदिरा गांधी पुरस्कार मलयाली फिल्म हेलेन को दिया गया, जिसका निर्देशन एम. जेवियर ने किया है। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

B'Day Spl: सुशांत की वजह से श्रद्धा और कृति के बीच हुई थी लड़ाई, जानें पूरा किस्सा

इंतजार हुआ खत्म, सामने आया श्रद्धा का 'इच्छाधारी नागिन' लुक 

श्रीदेवी के बाद अब Naagin बनेंगी बॉलीवुड की यह कातिल अदाकार, ड्रग्स केस में आ चुका है नाम 

अब श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करेंगे रणबीर, फिल्म की रिलीज डेट आई सामने 

वरुण के बाद अब श्रद्धा कपूर करने जा रहीं हैं शादी, सोशल मीडिया पर हुआ खुलासा 

श्रद्धा कपूर फिर से उठाई बेजुबानों की आवाज, जानवरों के साथ दुर्व्यवहार पर जताया रोष 

Bdy spl: महज 16 साल की उम्र में श्रद्धा को लॉन्च करना चाहते थे सलमान, इस वजह से टली बात 

श्रीदेवी के बाद अब Naagin बनेंगी बॉलीवुड की यह कातिल अदाकार, ड्रग्स केस में आ चुका है नाम

comments

.
.
.
.
.