Tuesday, Dec 07, 2021
-->
telugu romantic show pagal global premier on 3rd of september sosnnt

इस दिन होगा तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी 'पागल' का ग्लोबल प्रीमियर

  • Updated on 9/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज 3 सितंबर को भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी पागल के प्रीमियर की घोषणा कर दी है। नवोदित निर्देशक नरेश कुप्पिली द्वारा निर्देशित, इस फिल्म को विश्वक सेन प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगे जिन्हें फलकनुमा दास, ई नागरानिकी एमाइंड और हिट जैसी फिल्मों में अपने उल्लेखनीय परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। साथ ही, निवेथा पेथुराज, सिमरन चौधरी और मेघा लेखा लीड किरदार निभा रही हैं। पिछले महीने थिएट्रिकल रिलीज होने के बाद, पागल अमेज़न प्राइम वीडियो पर एक प्रारंभिक डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है। 

विशाखापत्तनम में स्थापित, फिल्म प्रेम के इर्द-गिर्द घूमती है, एक तेजतर्रार युवक, जो अपनी माँ के निधन के बाद निराशा से बाहर निकलता है और अपने जीवन के प्यार की तलाश करता है।  हालाँकि उसकी खोज उसे कई महिलाओं तक ले जाती है। आगे जो है वह नाटक, हास्य और विचित्रता से भरपूर दृश्यों की एक श्रृंखला है जो आपको अंत तक बांधे रखने का वादा करती है। पागल में राहुल रामकृष्ण, मुरली शर्मा, महेश अचंता और इंद्रजा शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

दिल राजू ने बेक्कम वेणुगोपाल के लकी मीडिया के सहयोग से अपने प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के तहत फिल्म का निर्माण किया है।

comments

.
.
.
.
.