Thursday, May 06, 2021
-->
teri bhabhi from varun dhawan coolieno1 released anjsnt

रिलीज हुआ वरुण धवन की फिल्म कुली नं-1 का Song 'तेरी भाभी', दर्शकों का आया ऐसा Reaction

  • Updated on 12/3/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आगामी अमेजन ओरिजिनल फिल्म कुली नं.1 के ट्रेलर के सफलतम लॉन्च के बाद, इस फिल्म के निर्माताओं ने आज इस बहुप्रतीक्षित रोमांटिक कॉमेडी से एक जोशीला गाना ‘तेरी भाभी’ लॉन्च किया है। इस सुरीले गाने में वरुण धवन और सारा अली खान नजर आएंगे।

दर्शकों को पसंद आया
इस गाने को  जावेद-मोहसिन, देव नेगी और नेहा कक्कड़ ने गाया है। इसकी धुन जावेद-मोहसिन ने तैयार किया है और इस गाने को लिखा है दानिश साबरी ने आपके पैर थिरकने पर मजबूर कर देने वाला यह गाना कूली नं. 1 में वरुण धवन और सारा अली खान की मनोरंजक जोड़ी के बीच केमिस्ट्री की झलक देता है और दोनों ही कलाकार इस फिल्म के ज़रिए पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। ‘तेरी भाभी’ एक डांस नंबर है जो फिल्म के रिलीज के बाद दर्शकों को मिलने वाली मस्ती और मनोरंजन को बयां करता है।

25 दिसंबर होगी रिलीज
क्रिसमस की खुशी को बढ़ाते हुए अमेजन प्राइम वीडियो डेविड धवन की 45वीं फिल्म कुली नंबर 1 का वर्ल्ड प्रीमियर लेकर आ रहा है। बॉलीवुड की इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को निर्देशित किया है डेविड धवन ने और इसके निर्माता हैं वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख। इसके साथ ही फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी और जॉनी लीवर भी शामिल हैं। भारत और 200 देशों और सीमाओं में प्राइम सदस्य 25 दिसंबर से अमेजन प्राइम वीडियो पर कूली नं.1 का वर्ल्ड प्रीमियर स्ट्रीम कर सकते हैं।
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.