Thursday, May 06, 2021
-->

जानिए, क्यों इस लड़की का यू-ट्यूब वीडियो देख पगलाया हुआ है पूरा बॉलीवुड!

  • Updated on 10/15/2016

नई दिल्ली (टीम डिजिटल): फिल्म निर्माता शेखर कपूर और सुचित्रा की बेटी कावेरी ने अपना एक वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया जिसके बाद सभी बॉलीवुड एक्टर्स ट्विटर पर एक्टिव हो गए और जमकर इस वीडियो की तारीफ की।

Navodayatimes'किसी शायर की गजल ड्रीम गर्ल' के अनसुने राज, जन्मदिन पर खास

शाहरुख़ खान से लेकर हृतिक रोशन, फरहा खान, करण जौहर, अभिषेक बच्चन तक सब ने ट्वीट कर इस वीडियो की खूब तारीफ़ की। बता दे कि बैंडिट क्विन, मिस्टर इंडिया और मासूम जैसी हीट फिल्में बनाने वाले फिल्म निर्माता शेखर कपूर की बेटी कावेरी अभी सिर्फ़ 15 साल की है और उसने अपना पहला म्यूज़िक वीडियो यू-ट्यूब पर डाला है। जिसमें वो खुद ही गाना गा रही हैं। यह कावेरी का पहला ऐसा पब्लिक वीडियो है जिसे यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

;रणबीर-ऐश्‍वर्या की 'ऐ दिल है मुश्किल' में आलिया भट्ट भी आएंगी नजर

वहीं आलिया भट्ट ने भी अपने ट्वीट में लिखा है कि ये बहुत ही प्रेरक है, मतलब खुद लिखना, कंपोज़ करना और गाना शानदार है। कावेरी के पिता और फिल्म निर्माता शेखर कपूर बताते हैं कि कावेरी गाने लिख कर उसे खुद ही है कंपोज़ करती है और इस वीडियो में इसने गाया भी खुद ही है।

Navodayatimesगौरव से गौरी बनकर किया बड़ा खुलासा, 11 साल की उम्र में हुआ था रेप

यह है सब सेलेब्स के ट्वीट में..

शाहरुख ने ट्वीट कर कावेरी की मां सुचित्रा की बात की। सुचित्रा उनके साथ फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में साथ दिखी थीं। 

इस वीडियो को देखकर यही लगता है कि बॉलीवुड को जल्द ही एक नया सितारा मिलने वाला है। हमारी तरफ से भी कावेरी को बहुत बहुत शुभकामनाएं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.