Saturday, Dec 04, 2021
-->
the-big-bull-abhishek-bachchan-heroine-nikita-dutta-becomes-corona-positive

अब 'द बिग बुल' में अभिषेक बच्चन की हीरोइन निकिता दत्ता भी आईं कोरोना की चपेट में

  • Updated on 4/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। महाराष्ट्र (maharashtra) और दिल्ली (delhi) में रोजाना कोरोना (coronavirus) के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं। फिलहाल 'द बिग बुल' की हीरोइन निकिता दत्ता भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। निकिता दत्ता 'द बिग बुल' में अभिषेक बच्चन के अपोजिट हैं।

दरअसल, निकिता को कोरोना के मामूली लक्षण हैं और उनकी तबीयत पहले से ठीक है। निकिता होम क्वारंटीन हैं और डॉक्टर के कहे अनुसार अपना ध्यान रख रही हैं।

बता दें कि निकिता फिल्म 'रॉकेट गैंग' की शूटिंग करने के दौरान कोरोना की चपेट में आ गईं। शेयर बाजार पर आधारित एक और सीरीज जल्द ही दर्शकों के सामने स्ट्रीम होने जा रही है। इस सीरीज में अभिषेक बच्चन हर्षत मेहता का किरदार निभाने वाले हैं। 8 अप्रैल को स्ट्रीम हो रही इस सीरीज का दर्शकों को काफी वक्त से इंतजार है। इस सीरीज के ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

बिग बुल' में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म, स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में 1980 से 1990 तक 10 वर्षों की अवधि में उनके वित्तीय संक्रमण को दर्शाया जाएग। गरीबी से अमीरी का सफर तय करने वाली यह कहानी देखने लायक होगी।

सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी फिल्म 'द बिग बुल'
बता दें यह फिल्म सच्ची घटनाओं और फाइनेंशियल फील्ड में हुए बदलावों पर है। फिल्म के निर्माता अजय देवगन (ajay devgn) और आनंद पंडित (anand pandit) हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन कुकी गुलाटी ने किया है। फिल्म में अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) भी नजर आएंगी।

शाहरुख बना रहे फिल्म, लीड रोल में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

ये है अभिषेक की अपकमिंग फिल्म
अभिषेक के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'लूडो' रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।
इसके अलावा अभिषेक बच्चन पूरे 8 सालों के बाद अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय (aishwarya rai bachchan) के साथ फिल्म 'गुलाब जामुन' (gulab jamun) में नजर आने वाले हैं। वहीं 8 साल के लंबे इंतजार के बाद फैंस एक बार फिर से इस जोड़े को बड़े पर्दे पर एक साथ देख पाएंगे। इसके अलावा वे बहुत जल्द शाहरुख खान की कंपनी रेड चीलीज के तहत बन रही फिल्म 'बॉब बिस्वास' में भी नजर आने वाले हैं। 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

क्या Hera Pheri 3 लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार? 25 दिनों में पैसा Double करने की कही बात 

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आमिर खान ने की ये खास अपील, अक्षय ने उठाया बड़ा कदम 

'बच्चन पांडे' से अक्षय कुमार का नया लुक आया सामने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

चर्चा में है अक्षय कुमार का ये पोस्ट, इस खूबसूरत अंदाज में ट्विंकल को किया बर्थडे विश 

आगरा के इस जगह पर हुई Atrangi Re की शूटिंग, सारा-अक्षय को देखने के लिए लोग हुए बेताब 

Video: सारा के लिए शाहजहां बने अक्षय कुमार, ताज महल के सामने झूमते आए नजर 

Ayodhya में होगी Ram Setu की शूटिंग, अक्षय ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मांगी अनुमति 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.