Thursday, Feb 09, 2023
-->
the-biggest-indian-movie-made-on-the-flood-is-sara-sushants-kedarnath

बाढ़ पर बनी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म है सारा-सुशांत की 'केदारनाथ'

  • Updated on 12/5/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रोनी स्क्रूवाला की आगामी फिल्म 'केदारनाथ' शहर में आई बाढ़ के ऊपर आधारित है। साल 2013 के जून महीने में आई इस भयंकर बाढ़ ने 'केदारनाथ' में सब कुछ तबाह कर दिया था और ईश्वर की इस धरती पर ऐसा प्रकोप देखने मिला जिसकी तक भी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

आपदा पर आधारित इस फिल्म को बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है। बाढ़ पर बड़े पैमाने पर फिल्माई गई यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है। फिल्म में बहुत सारे दृश्य पानी में फिल्माए गए है जिन्हें देखकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म 'केदारनाथ' एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है। जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फिल्म आधारित है।

एक क्लिक में पढ़ें, Bollywood से जुड़ी Top खबरें

फिल्म का टीजर, ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों में फिल्म की मुख्य जोड़ी की सिजलिंग केमिस्ट्री दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

'केदारनाथ' के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फिल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है।

सर्जिकल स्‍ट्राइक पर बनी विक्की की फिल्म 'उरी' का ट्रेलर रिलीज, देख करेंगे सैल्यूट

रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और अभिषेक कपूर की गाय इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'केदारनाथ' अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है और 7 दिसंबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.