Tuesday, Oct 04, 2022
-->
the bollywood movies going to released in october 2019

अक्टूबर में मचेगा धमाल, इस महीने रिलीज होने जा रही ये बड़ी फिल्में..

  • Updated on 10/1/2019

नई दिल्ली/मनीषा ढिन्डोरिया। साल 2019 अक्टूबर के महीने में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। वहीं इन फिल्मों में इंडस्ट्री के जाने माने सितारे नजर आएंगे। जैसे कि, रितिक रोशन (Hritik roshan), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra), सैफ अली खान (Saif ali khan) और तापसी पन्नू (Taapsee pannu)। इन सभी फिल्मों के ट्रेलर भी सामने आ चुके हैं, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पोंस मिला है। अब देखना ये होगा कि एक ही महीने में रिलीज होने जा रही ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती हैं।

Exclusive Interview: रौंगटे खड़े कर देगी रितिक और टाइगर की 'वॉर'

क्या इन फिल्मों को एक साथ एक ही महीने में रिलीज करने का फैसला सही है? ये सभी फिल्में और उनकी स्टोरी काफी जबरदस्त है। वहीं फिल्म के ट्रेलर को देख सभी दर्शकों को इनके रिलीज होने का इंतजार है।

सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी रितिक को गुरू मानते हैं टाइगर, किया खुलासा

वॉर
सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन (Hritik Roshan) की फिल्म 'वॉर' (War) की। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) रितिक के शिष्य बने दिखेंगे। वहीं फिल्म में जबरदस्त थ्रिलर और एक्शन दिखाया गया है। फिल्म में ये दोनों स्टार एक दूसरे को कॉम्पिटिशन देते नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही अब फैंस इस फिल्म का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं।

The Sky Is Pink का पहला गाना हुआ रिलीज, जबरदस्त दिखी प्रियंका-फरहान की केमिस्ट्री

द स्काई इज पिंक
इसी के साथ लंबे समय बाद हिंदुस्तान की ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka chopra jonas) भी सोनाली बॉस (Sonali boss) की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The sky is pink) में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर (Farhan akhtar), जाइरा वसीम (Zaira wasim) और रोहित सरफ (Rohit saraf) भी अहम भूमिका में दिखेंगे। बता दें कि करीब 3 साल बाद प्रियंका ने इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में फिर से कदम रखा है। 'द स्काई इज पिंक' रियल लाइफ कपल की जिंदगी पर अधारित है।

'लुटकेस' के निर्माताओं ने शेयर किया फिल्म का ये मजेदार वीडियो, फनी डायलॉग सुन हो जाएंगे लोटपोट

लुटकेस
कुणाल खेमू (Kunal khemu) की फिल्म 'लुटकेस' (Lootcase) भी इसी महीने रिलीज होगी। फिल्म में कुणाल एक लाल रंग का सूटकेस लिए दिख रहे हैं जो कि इस सूटकेस को कभी खुद से अलग नहीं होने देते। फिल्म का ट्रेलर देख तो यही लगता है कि ये फिल्म इस साल बेहतरीन कॉमेडी फिल्म साबित हो सकती है।

अपनी दो फिल्मों के लुक पर जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं सैफ अली खान

लाल कप्तान
एक्टर सैफ अली खान (Saif ali khan) की फिल्म 'लाल कप्तान' (Laal kaptan) 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सैफ एक नागा साधू बने नजर आ रहे हैं। ये पहली बार होगा जब सैफ इस तरह का रोल स्क्रीन पर निभाते दिखेंगे।

नीना के बाद अब आलिया की मां ने भी उठाए 'सांड की आंख' की कास्टिंग को लेकर सवाल

सांड की आंख
इसी के साथ तापसी पन्नू (Taapsee pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) भी अपनी फिल्म 'सांड की आंख' (Saand ki aankh) के साथ एक दम तैयार हैं। दोनों ही इस फिल्म में मशहूर शूटर का किरदार निभाने वाली हैं। इस फिल्म में आप तापसी और भूमि का जवानी से लेकर बूढ़ापे तक का ट्रांसफोर्म देखेंगे। फिल्म की कहानी रियल स्टोरी पर बेस्ड है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.