Tuesday, Dec 06, 2022
-->
the director opened the big secret of the film on the seventh anniversary of dhoom 3 anjsnt

धूम 3 की सातवीं सालगिरह पर डायरेक्टर ने खोला फिल्म का ये बड़ा राज

  • Updated on 12/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ‘धूम सीरीज में कोई न कोई एंटी-इस्टैब्लिशमेंट चीज अंतर्निहित है’ धूम 3 की सातवीं सालगिरह पर डायरेक्टर विक्टर आचार्य बता रहे हैं कि इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी के बारे में लोग सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं।]

सनी लियोनी ने विक्रम भट्ट की नई वेबसीरीज के लिए शुरू की शूटिंग 

 फिल्म को लेकर कहा ये
 धूम और धूम 2 के लेखक तथा धूम 3 के निर्देशक विजय कृष्ण (विक्टर) आचार्य ने दिल की धड़कन बढ़ा देने वाली इन एंटी-हीरो इंटरटेनर फिल्मों के दम पर भारत को उसकी सबसे बड़ी फ्रेंजाइजी दी है। इस सीरीज की सभी फिल्में स्क्रीन पर वाकई विजुअल स्पेक्टेकल साबित हुईं। बॉक्स ऑफिस पर तमाम रिकॉर्ड तोड़ने वाली धूम 3 की सातवीं सालगिरह पर विक्टर यह डिकोड करने की कोशिश कर रहे हैं कि लोग इस फ्रेंचाइजी को इतना ज्यादा क्यों पसंद करते हैं।

लूप लपेटा की शूटिंग के आखिरी दिनों को याद करके ताहिर राज भसीन ने कहा ये
 
वह कहते हैं कि एक दर्शक के नाते तथा एक बड़े होते बच्चे के तौर पर मुझे चोरी-डकैती वाली फिल्म बहुत भाती थी। मुझे लगता है कि चोरी-डकैती वाली हर फिल्म में कोई न कोई एंटी-इस्टैब्लिशमेंट चीज अंतर्निहित होती है, और धूम सीरीज भी इसी चीज के हक में खड़ी होती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.