Tuesday, Oct 04, 2022
-->
the family man 2 trailer released showing manoj bajpai samantha akkineni role aljwnt

'The Family Man 2' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, Samantha Akkineni को देख खुशी से पागल हुए फैंस

  • Updated on 5/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज रिलीज हो गया है। 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर बहुत ही दमदार है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस बार इस सीरीज की खास बात ये है कि इसमें मनोज बाजपेयी के साथ-साथ इसमें साउथ की सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) एक बहुत ही अहम रोल निभाती हुईं नजर आएंगी। इस दमदार ट्रेलर को देखने के बाद मनोज बाजपेयी के साथ-साथ समंथा के फैंस खुशी से पागल हो गए हैं और अब वो पूरी वेब सीरीज रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आज सुबह 9 बजे इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया। आपको बता दें, इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी के साथ-साथ शारिब हाशमी, प्रियामणि, श्रेया धन्वंतरि, सनी हिंदूजा, शाहब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

ट्रेलर में है ये खास
'द फैमिली मैन' के इस नए सीजन का निर्माण ज्यादा बड़े फलक पर किया गया है। इसमें ज्यादा उलझन भरी स्थितियां और एक्शन दर्शकों को नजर आएंगे। ट्रेलर में देश के प्यारे फैमिली मैन उर्फ श्रीकांत तिवारी की वापसी हुई है। शो में यह किरदार मनोज बाजपेयी ने निभाया है। इस सीजन में श्रीकांत तिवारी को नए ताकतवर और ज्यादा क्रूर दुश्मन, राजी का सामना करना पड़ेगा। यह किरदार सामंता अक्किनेनी ने निभाया है। दर्शकों में जबर्दस्त सनसनी और सिहरन पैदा करने वाले शो के 9 पार्ट के नए सीजन में श्रीकांत को मध्यम वर्गीय फैमिली मैन और वर्ल्ड क्लास जासूस के अपने डबल किरदार के बीच उसी तरह जूझते देख सकेंगे, जैसा कि वह अब तक सीरीज में दिखते आए हैं।

शो के नए सीजन में भी श्रीकांत निकट भविष्य में होने वाली किसी अप्रिय घटना से अपने देश को बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे।  शो में जबर्दस्त ट्विस्ट लाने वाली घटनाओं के बीच दर्शक ऐसा क्लाइमेक्स देख पाएंगे, जिसकी उन्होंने कभी आशा भी नहीं की होगी। आपको बांधे रखने वाले एक्शन ड्रामा सीरीज के नए सीजन में दर्शकों को श्रीकांत के दोहरे संसार की दिलचस्प झलक मिलेगी।

निर्माता ने कही ये बात
इस खास मौके पर निर्माता राज और डीके ने कहा कि, 'निर्माता के रूप में हम बहुप्रतीक्षित नए सीजन का ट्रेलर रिलीज करने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। हमने वायदा किया था कि हम इस शो का नया सीजन इस साल की गर्मियों के अंत तक रिलीज कर देंगे और हमें खुशी है कि हमने दर्शकों से किया वादा निभाया है। अब 4th जून को हमारा और दर्शकों का इस शो के नए सीजन का इंतजार खत्म हो जाएगा।  शो में फैमिली मैन के रूप में श्रीकांत तिवारी एक नई रोमांचक कहानी के साथ वापस लौटेंगे। इस बार दर्शकों को इस शो में खतरे का नया चेहरा दिखाई देगा। शो में श्रीकांत के दुश्मन के रूप में सामंथा अक्किनेनी ने जबर्दस्त ढंग से अपना किरदार निभाया है।

इसके साथ ही इस शो में दर्शकों को हमेशा की तरह काफी दिलचस्प किरदार नजर आएंगे। हमें पूरा विश्वास है कि हमने इस शो के नए सीजन को दर्शकों के लिए काफी रोमांचक और दिलचस्प बनाया है, हालाँकि हमें इसके निर्माण के लिए महामारी के बीच काम करना पड़ा। हमें उम्मीद है कि नए सीजन का यह लंबा इंतजार दर्शकों की उम्मीदों की कसौटी पर बिल्कुल खरा उतरेगा। यह काफी कठिन समय है। हम अच्छे दिनों के आने की उम्मीद करते हुए यह प्रार्थना कर रहे हैं कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाए। कृपया सुरक्षित रहिए, मास्क पहनिए और जितनी जल्द से जल्द आप वैक्सीन लगवा सकते हों, लगवा लीजिए।'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- इंडियन प्रोजेक्ट्स करने में लगता है डर

4 जून से स्ट्रीम करेगी वेब सीरीज
वहीं अगर वेब सीरीज के स्ट्रीमिंग की बात की जाए तो इसे 4 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। 'द फैमिली मैन' एक तेज, एक्शन-ड्रामा सीरीज है, जो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी है और वह राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल के लिए काम करता है। इस सीरीज में श्रीकांत के तंग जीवन को दर्शाया गया है जहां वह अपने सीक्रेट, कम इनकम, हाई प्रेशर, हाई रिस्क वाली नौकरी और एक पति व पिता होने के बीच संतुलन बनाने के लिए संघर्ष करता है। यह एक मध्यवर्गीय व्यक्ति की कहानी है जो एक विश्व स्तरीय जासूस है। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित शो 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा।

इस वजह से आगे बढ़ाई गई थी रिलीज डेट
अमेजन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज के पहले सीजन ने लोगों का दिल इस कदर जीता था कि वो बेसब्री से इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे। हालांकि कि ये इंतजार 12 फरवरी को ही खत्म होने वाला था लेकिन इससे पहले जनवरी में रिलीज हुई  अमेजन प्राइम वीडियो की ही वेब सीरीज 'तांडव' को लेकर उठे विवाद के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.