Tuesday, Aug 16, 2022
-->
The five big action sequences of these action heroes that we are eagerly waiting for

इन एक्शन हीरोज के पांच बड़े एक्शन जिनका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

  • Updated on 3/16/2022
  • Author : National Desk

इस साल इन पांच एक्शन हीरो के आउट-एंड-आउट एक्शन को देखने के लिए बुकमार्क करें!

सिनेमाई दुनिया का जादू ! हर शैली में एक व्यक्ति का अनुसरण होता है, बड़े पर्दे पर एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा देखने का रोमांच कुछ भी नहीं है। और जो दिखता है उससे, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री एक्शन सिनेमा को और अधिक ऊंचाई पर ले जाने के लिए पूरे जोरों पर चल रहा है! 

यदि आप भी एक्शन फिल्मों के शौकीन हैं, तो उन पांच एक्शन हीरो को देखें, जो अपने विशाल एक्शन के साथ आपको रोमांच से भरे रोलर कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार हैं।


1)आदित्य रॉय कपूर - ओम
आदित्य रॉय कपूर ने अपने नवीनतम ओम के पोस्टर लॉन्च के साथ सचमुच इंटरनेट पर आग लगा दी! फ़िल्म के किरदार रूप ने ही आगामी आउट-एंड-आउट एक्शन ड्रामा के टोन को ऊंचा कर दिया है, और हम निश्चित रूप से वांछनीय एक्शन हीरो के फिल्म में घातक स्टंट दृश्यों को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। PunjabKesari

2) सिद्धार्थ मल्होत्रा - मिशन मजनू
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के मिशन मजनू की घोषणा से ही चर्चा जोरो पर है। पोस्टर में दिलचस्प लुक लेकर एक्शन से भरपूर ड्रामा  के साथ भारत के गुप्त ऑपरेशन का सफर नजर आता है! हालांकि अभी बहुत कुछ सामने नहीं आया है, लेकिन हम सांस रोककर इसका इंतजार कर रहे हैं। 

PunjabKesari

3) जॉन अब्राहम - अटैक
एक प्रमुख एक्शन हीरो, जॉन अब्राहम का अटैक पहले से ही दर्शकों के बीच काफी शोर मचा रहा है। अभिनेता हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों का प्रदर्शन करते हुए एक जबरदस्त भूमिका में होंगे। बड़े पर्दे पर इसकी रिलीज के लिए प्रशंसक पहले से ही उत्साहित हैं! 

PunjabKesari

4)टाइगर श्रॉफ - गणपत
एक्शन की दुनिया में एक और प्रमुख नाम है टाइगर श्रॉफ! एक साल पहले घोषित, अभिनेता की आगामी गणपत ने रिलीज की प्रत्याशा ने दर्शकों को इंतेज़ार में बांधे रखा है। पोस्टर में एक्शन हीरो को अपनी छेनी वाली बॉडी को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है! 

PunjabKesari

5) ऋतिक रोशन - फाइटर
हाल ही में, ऋतिक रोशन ने भारत के पहले एरियल एक्शन ड्रामा की घोषणा की! खैर, केवल उपरोक्त जानकारी ही हमारी आशाओं और उत्साह को बढ़ाने के लिए पर्याप्त है ताकि हम ग्रीक गॉड को पहले कभी न देखे गए एक्शन ड्रामा में देख सकें! हमें अभी तक स्टार के पहले लुक का इंतजार है।

PunjabKesari

comments

.
.
.
.
.