Saturday, Nov 27, 2021
-->
the forgotten army screening katrina kaif sunny kaushal vicky kaushal pics

विक्की कौशल के भाई सनी की वेब सीरीज की स्क्रीनिंग में नजर आईं कैटरीना कैफ, देखें Photos

  • Updated on 1/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर  विक्की कौशल (Vicky kaushal) के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) की आज 24 जवनरी को  द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिए (The Forgotten Army) वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। वहीं बीती रात वेब सीरीज की स्क्रीनिंग रखी गई। स्क्रीनिंग में विक्की और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (katrina kaif) भी उनके साथ नजर आए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#katrinakaif and #vickykaushal came to support #sunnykaushal for his screening 👍 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Jan 23, 2020 at 9:27am PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KatrinaKaif snapped

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Jan 23, 2020 at 9:41am PST

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KatrinaKaif snapped after a screening in #mumbai #paparazzi #video #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Jan 23, 2020 at 1:47pm PST

पुरुषों और महिलाओं से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित है द फॉरगॉटन आर्मी
बता दें 'द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिए वेब सीरीज कबीर खान द्वारा निर्देशित है। यह वेब सीरीज सुभाष चंद्र बोस के नेतृत्व में भारतीय राष्ट्रीय सेना (INA) में पुरुषों और महिलाओं से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस वेब सीरीज में विक्की के साथ शार्वरी भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। 

वेब सीरीज में इस किरदार में नजर आए सनी
इस वेब सीरीज में सनी एक भारतीय सैनिक की भूमिका निभा रहे है, जिन्होंने अपने देश को अंग्रेजों के शासन से मुक्त करने के लिए 'चलो दिल्ली' नारों के साथ राजधानी की ओर मार्च किया था। 

विक्की के साथ सनी कौशल ने "The Forgotten Army" में दिया खास संदेश

प्राइम वीडियो पर हुई सट्रीमिंग
यह वेब सीरीज उन स्वतंत्रता सेनानियों की अनकही कहानी के बारे में है जो भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई के लिए गोलियां खाने के लिए भी तैयार थे। 'द फॉरगॉटन आर्मी-अजादी के लिए' दर्शकों को उस दौर में वापस ले जाएगी, जहां भारतीय स्वतंत्रता ने संघर्ष की लड़ाई लड़ी थी और 55,000 सैनिकों के बलिदान ने हमारी स्वतंत्रता में योगदान दिया था।

अफेयर की खबरों के बीच एक दूसरे से नजरे चुराते दिखे विक्की-कैटरीना, देखें video

वहीं बात करें तो इन दिनों बी-टाउन के गलियारों में कैटरीना और विक्की के अफेयर्स के चर्चे जोरों-शोरों पर हैं। दोनों को कई बार साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। फिर चाहे बात हम किसी अवार्ड शो की करें या पार्टियों की, दोनों की साथ में कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने भी आई हैं। 

'तख्त' की तैयारी में जुटे विक्की कौशल, अपने खास किरदार के लिए सीख रहे हैं घुड़सवारी

कैटरीना के साथ अफेयर पर बोले विक्की
बता दें कि एक इवेंट में बातचीत करते हुए उन्होंने अपने जिंदगी के उन लम्हों के बारे में बताया था जिन्हें शायद ही आप जानते होंगे। विक्की कौशल ने बताया था कि 'जब मेरे और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरके  बारे में  मेरे मम्मी पापा को पता चला तो उनका रियेक्शन काफी हैरान करने वाला था। जब मैं सुबह उठा और न्यूज पेपर में एक लिंकअप की खबर थी। मेरे मां-पापा वहीं बैठे थे। वो मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं आऊं और पेपर उठाऊं। मैंने पेपर खोला और पढ़ा। और मैं मुड़ा तो मां-पापा हंसने लगे। वो बोले कि जिस पेस पर जा रहा है हमे बता तो दे । रोज ही कुछ ना कुछ आ रहा है मैंने कहा कि मुझे भी नहीं पता ये क्या हो रहा है. मैं बस कहूंगा कि ये सब अफवाह है।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.