Monday, Dec 06, 2021
-->

बिग बी को शेफाली ने गिफ्ट की पेंटिंग, कहा-अमित जी जैसा कोई नही है

  • Updated on 10/30/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह ने अभिनेता अमिताभ बच्चन के प्रति अपना प्रेम व्यक्त करते हुए एक विशेष चित्रकला की भेंट की। 

अमिताभ बच्चन और शेफाली शाह एक-दूसरे के साथ बहुत ही अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। 'द लास्ट लियर', 'वकतः द रेस अगेंस्ट टाइम' और 'मोहब्बतें' जैसी कई परियोजनाओं पर एक साथ काम कर चुके दोनो कलाकर एक स्नेहभरा बंधन साझा करते हैं।

अमिताभ बच्चन अभिनीत 'द लास्ट लियर' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री शेफाली शाह ने अभिनेता के प्रति अपना सम्मान व्यक्त करते हुए उनके जन्मदिन पर उन्हें एक पेंटिंग भेंट में दी। ट्विटर के माध्यम से अभिनेत्री ने अमिताभ बच्चन के प्रति अपना सम्मान व्यक्त करते हुए कहा,"एक आदमी जिसे जानना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। एक आदमी जिसे मैं काफ़ी सम्मान करती हूं और बेहद प्यार करती हूं। आशा है कि अमितजी आपको यह उपहार पसंद आएगा @SrBachchan "

विशेष उपहार के बारे में बात करते हुए शेफली शाह ने कहा,"यह पेंटिंग 'वन इन मिलियन' नामक एक श्रृंखला पर आधारित है और मैं किसी के बारे में सोच भी नहीं सकती थी जो अमिताभ जैसे लाखो में से एक व्यक्ति के मुकाबले बेहतर हो , वास्तव में उनके जैसा ओर कोई नही है है। कोई ऐसा जिसकी मैं पूजा करती हूं, बहुत सम्मान करती हूं और बेहद प्यार करती हूं।"

अमिताभ बच्चन के 75 वें जन्मदिन के मौके पर दी गयी यह पेंटिंग एक विलुप्त उपहार है। शेफाली शाह ने वास्तुशिल्प सार डिजाइनों के साथ एक आधुनिक शैली से लैस चित्रकला भेंट की। अभिनेत्री ने अमिताभ बच्चन के लिए अपनी पेंटिंग के माध्यम से उनके प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की, जिसे शेफ़ाली ने ट्विटर पर साझा किया था। अभिनेत्री ने अमिताभ बच्चन को यह विशेष कलाकृति देते वक़्त तस्वीरें एक पोस्ट कीं, जिसमे वरिष्ठ अभिनेता इस उपहार से बेहद खुश नज़र आ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.