Friday, Dec 03, 2021
-->
the makers of the film prasthanam choose ali fazal for this reason

फिल्म 'प्रस्थानम' के निर्माताओं ने इस वजह से किया अली फजल का चयन

  • Updated on 9/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेता अली फजल इन दिनों सभी सही कारणों के साथ चर्चा का विषय बने हुए है और अब अपनी हालिया फिल्म 'प्रस्थानम' (prasthanam) की रिलीज के साथ, अभिनेता को, ज्यादा से ज्यादा पहचान और सराहना मिल रही है।



अली फजल जिन्हें आखिरी बार वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में देखा गया था, उन्होंने 'गुड्डू भैया' की भूमिका के साथ एक खास पहचान बना ली है जिसमें उनका दमदार परफॉर्मेंस भी देखने मिला था। मिर्जापुर में उनके शानदार प्रदर्शन से प्रभावित होकर, प्रस्थानम के निर्माताओं ने तुरंत उन्हें फिल्म में भूमिका के लिए कास्ट करने का मन बना लिया था। अली फजल फिल्म में संजय दत्त के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं, जो उनके वांछित उत्तराधिकारी हैंl 

अली फजल ने दिया बड़ा बयान, कहा- स्वार्थियों के लिए फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है जगह

कबीर सिंह की तरह, जो एक कल्ट फिल्म थी, प्रस्थानम भी अपनी कहानी के साथ बड़े पैमाने पर दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि दक्षिण भारतीय फिल्म और हिंदी रीमेक दोनों ही फिल्म के निर्देशक देव कट्टा हैं क्योंकि निर्माता हिंदी वर्जन में फिल्म की प्रामाणिकता को बरकरार रखना चाहते थे, इसलिए उन्होंने मूल निर्देशक को शामिल करने का फैसला किया।

लखनऊ में एक राजनीतिक परिवार पर स्थापित, "प्रस्थानम" में धर्म, नैतिकता, इच्छा, सही और गलत जैसे जटिल सवालों का जवाब दिया जाएगा। फिल्म में अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, सत्यजीत दुबे, मनीषा कोइराला और अमायरा दस्तूर द्वारा निभाई जाएंगी।

संजय दत्त ने बताई कपिल शर्मा के शो में आजतक न आने की वजह, जानकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

"प्रस्थानम" का निर्माण संजय की पत्नी मानयता दत्त ने किया है और फिल्म 20 सितंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.