Thursday, Dec 02, 2021
-->
The Making of Aziz Ali from toofan sosnnt

देखिए फरहान अख्तर के तूफानी बॉक्सर अजीज अली की मेकिंग, इंतजार हुआ कठिन

  • Updated on 7/9/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटिल। फिल्म के निर्माताओं ने एक विशेष पर्दे के पीछे का वीडियो जारी किया है जिसमें प्रशंसकों को इस पावर-पैक फिल्म मेकिंग की एक छोटी सी झलक साझा की गई है। वीडियो में राकेश ओमप्रकाश मेहरा कहते हैं, ''मुक्केबाजी एक बहुत ही अनोखा खेल है।  यह हर किसी के लिए खेल नहीं है।” और इस बात से हम पूरी तरह सहमत हैं! अगर कोई था जो अज्जू भाई उर्फ ​​अजीज अली जैसे किरदार के साथ न्याय कर सकता है, तो वह कोई और नहीं बल्कि फरहान अख्तर हैं।  फरहान वीडियो में कहते हैं,"हमने फिल्म के लिए ट्रेनिंग नहीं ली, हमने एक बॉक्सर बनने के लिए ट्रेनिंग ली है!_” अभिनेता ने न केवल एक परफेक्ट पंच लैंड करना सीखा, बल्कि बिना किसी स्टंट डबल्स के इस प्रक्रिया में कुछ क्रूर हिट भी लीं है। 

बॉक्सिंग में ग्राउंड ज़ीरो से खुद को पूरी तरह से समर्पित करते हुए, निर्माता से अभिनेता बने फरहान ने खुद को इस तरह से बदल दिया जो अविश्वसनीय है और उनकी तैयारी - अद्भुत है! फरहान अख्तर को कठिन फिसिकल ट्रेनिंग लेता हुआ देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: 

फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है। तूफान का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है जिसमें फरहान अख्तर ने अभिनय किया है और मृणाल ठाकुर व परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'तूफान' भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में 16 जुलाई, 2021 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

comments

.
.
.
.
.