Monday, Jun 27, 2022
-->
the nambi effect premieres at cannes 2022 receives standing ovation sosnnt

आर माधवन की Rocketry के लिए विश्व सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ माइंडस से मिला लंबा स्टैंडिंग ओवेशन

  • Updated on 5/20/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75 वें संस्करण में अपने विश्व प्रीमियर के लिए भारत का आधिकारिक चयन था। प्रतिष्ठित पालिस डेस फेस्टिवल में रात 9 बजे के प्राइम टाइम के दौरान, आर माधवन और इसरो के प्रतिभाशाली और अंतरिक्ष वैज्ञानिक, नंबी नारायणन, कान्स फिल्म फेस्टिवल में बहुत उत्साह के बीच रेड कार्पेट पर चले। 

और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि फिल्म ने तुरंत दर्शकों को अपनी सीटों के किनारे पर ले आया। इतना भव्य वर्ल्ड प्रीमियर यह था कि रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट और टॉप गन: मावेरिक फेस्टिवल में सबसे ज्यादा चर्चित फिल्में बन गईं! सिर्फ इतना ही नहीं हैं! नंबी नारायणन के जीवन और समय पर आधारित बियोग्राफिकल ड्रामा को पूरे दस मिनट के लिए पैलेस डेस फेस्टिवल में फूल हाउस से एक स्टैंडिंग ओवेशन मिला। मंत्री अनुराग ठाकुर से लेकर संगीत के दिग्गज ए आर रहमान तक हर कोई फिल्म के हर हिस्से को पकड़ने की कोशिश कर रहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)

कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्म को मि ले शानदार रिसेप्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता से निर्देशक बने आर माधवन ने कहा, “मैं अभिभूत और उत्साहित हूं। टीम रॉकेट्री में हम सभी के लिए यह एक वास्तविक क्षण है! भगवान की कृपा के विनम्र और आभारी है। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।” अब 1 जुलाई को रिलीज होने की तैयारी है। 

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट आर माधवन के निर्देशन में पहली फिल्म है। विशाल पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है। फिलिस लोगन, विनसेंट रीटा और रोन दोनची जैसे प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय अभिनेताओं की एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ और सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या इनका गेस्ट अपीरियंस है यह फिल्म 1 जुलाई 2022 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज होगी। 

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ट्रायकलर फिल्म्स, वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27 इन्वेस्टमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म भारत में यूएफओ मूवीज़ और रेड जाइंट मूवीज द्वारा वितरित की जा रही है और यशराज फिल्म्स और फार्स फिल्म कंपनी द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.