Sunday, Feb 05, 2023
-->
the-show-will-be-launched-in-pataudi-palace-for-the-first-time

पहली बार 'पटौदी पैलेस' में होगा शो ‘ये जादू है जिन्‍न का’ लॉन्च

  • Updated on 10/4/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय टेलीविजन के इतिहास में पहली बार, भारत के सबसे शानदार महल,‘पटौदी पैलेस’ में एक शो लांच होगा l यह देखना दिलचस्प होगा की कैसे नवाब सैफ अली खान (saif ali khan) के घर छोटे परदे के नवाब अपना शो लांच करेंगे l  

शाहरुख खान और टेड टॉक्स इंडिया ने शो लॉन्च के दौरान 'नो प्लास्टिक' पर किया खास वादा

हमने इस शो का पहला टीजर देखा है, जहां कहानी एक युवा, सौम्‍य,खूबसूरत नवाब अमन जुनैद खान (Junaid Khan) केआस-पास घूमती है, जिस पर एक बुरे जिन्‍न का साया है। अदिति शर्मा (Aditi Sharma) (रोशनी), जोकि एक तवायफ की बेटी है, वह अच्‍छी सोच की है, लेकिन क्‍या वह अमन को जिन्‍न की बुरी आत्‍मा से बचा पायेगी?

मॉब लिंचिंग पर पीएम मोदी को पत्र लिखने वाले 49 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

इतने रोमांचक नवाब के जल्‍द ही टेलीविजन परदे पर जल्‍द आने के साथ, इस शो को लॉन्‍च करने के लियेअसली नवाबों के वास्‍तविक घर ‘पटौदी पैलेस’ से बेहतर भला कौन-सी जगह हो सकती है! 

इस ‘पटौदी पैलेस’ का इब्राहिम कोठी भी कहा जाता है। यह पूर्व के राजशाही पटौदी परिवार की हरियाणा राज्‍य के गुड़गांव में स्थित महल है। इस महल अभी उनके बेटे और जाने-माने बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान की देखरेख में हैं। अपनी समृद्ध विरासत के लिये मशहूर, यह ‘पटौदी महल’ भारत के सबसे राजसीठिकानों में से एक है और हम अपने नवाब अमन को आगामी जादुई शो ‘ये जादू है जिन्‍न का’ को लॉन्‍चकरते हुए देखेंगे।

मिलिंद सोमन ने शेयर की 29 साल पुरानी तस्वीर, लग रहे बेहद हैंडसम

यह शो दर्शकों को अमन और रोशनी की प्रेम कहानी के परियों जैसी दुनिया में ले जाने का वादा करता है।अरे वाह, यह शानदार दृश्‍य देखने का हमे बेसब्री से इंतजार है!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.