Sunday, Mar 07, 2021
-->
the story behind salman khan being shirtless sosnnt

Bdy Spl: तो इस वजह से फिल्मों में शर्टलेस होते हैं सलमान

  • Updated on 12/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (salman khan) आज अपना 54 वां जन्मदिन मना करे हैं। साल 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले सलमान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है और यही वजह है कि इंडस्ट्री में उनके नाम का डंका बजता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वह एक मजबूत अभिनेता माने जाते है। अपने 25 साल से ज्यादा कि करियर में उन्होंने हम दिल दे चुके सनम, तेरे नाम, बजरंगी भाईजान जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। 

रेमो डिसूजा की पत्नी ने सलमान को बताया फरिश्ता, कहा- हर वक्त मौजूद रहने के लिए शुकिया

तो इस वजह से फिल्मों में शर्टलेस होते हैं सलमान
वहीं एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ सलमान एक लाजवाब इन्सानी भी हैं। इंडस्ट्री में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनके लिए वो गॉड फादर साबित हुए हैं। सलमान ने कई लोगों को हिंदी सिनेमा में ब्रेक दिया है। कहा जाता है कि सलमान खुद एक ब्रांड हैं। जो कुछ भी कहते हैं, करते हैं, लोग उसे फॉलो करना पसंद करते हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वो फिल्मों में को कुछ भी करते हैं, बाद में वो ट्रेंड होने लगता है। फिर चाहे बात उनके शर्टलेस होने की करें या फिल्म दबंग में उनके चस्मे पहनने के स्टाइल की... लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान पहली बार क्यूं बड़े पर्दे पर शर्टलेस हुए थे। चलिए आज उनके जन्मदिन की खास मौके पर हम अपको बताएंगे कि आखिर कैसे हुआ।

अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, ऑडियंस और ट्रेड ने जमकर सराहना की

ये बात है करीब 23 साल पुरानी जब उनकी फिल्म प्यार किया तो डरना क्या रिलीज हुई थी। फिल्म में गाने ओ जाने जाना में पहली बार सलमान खान बड़े पर्दे पर शर्टलेस हुए थे। लेकिन ये कोई स्क्रिप्ट की डिमांड नहीं थी बल्कि मजबूरन सलमान खान को शर्टलेस होना पड़ा था। 

एक बार एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि 'इस गाने में मुझे शर्ट पहननी थी, लेकिन शर्ट का साइज मुझे फिट नहीं आ रहा था और हमारे पास दूसरी शर्ट बनवाने के लिए भी समय नहीं था। ऐसे में फिल्म को सोहेल खान डायरेक्ट कर रहे थे तो उन्होंने मुझे शर्टलेस ही स्टेज पर जाने के लिए कहा। मजबूरन मुझे अपने भाई की बात माननी पड़ी।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.