Tuesday, Dec 06, 2022
-->
the storyteller trailer out

'बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में सिलेक्ट हुई "द स्टोरीटेलर" का ट्रेलर रिलीज

  • Updated on 10/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जियो स्टूडियोज ने आज अपनी आगामी फिल्म "द स्टोरीटेलर" के ट्रेलर का अनावरण किया है, जिसमें पावरहाउस अभिनेता परेश रावल, आदिल हुसैन, तनिष्ठा चटर्जी और रेवती मुख्य किरदार में नजर आएंगे। पर्पस एंटरटेनमेंट और क्वेस्ट फिल्म्स के सहयोग से निर्मित द स्टोरीटेलर को प्रतिष्ठित बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, दक्षिण कोरिया के  प्रतियोगिता में चुना गया है और इस फिल्म फेस्टिवल में द स्टोरीटेलर का वर्ल्ड प्रीमियर होगा और यह फिल्म सम्मानित 'किम जिसियोक' पुरस्कार के लिए भी दावेदारी करेगी।

अपनी खुशी को सांझा करते हुए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता अनंत महादेवन कहते है कि, “ बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव प्रतियोगिता में द स्टोरीटेलर का सिलेक्शन होना वास्तव में प्रतिष्ठित है और  वैश्विक मानकों को तक पहुंचने का भारतीय सिनेमा का बड़ा कदम है।  सत्यजीत रे की मूल कहानी का फिल्मांकन करना चुनौतीपूर्ण तो था ही लेकिन काफी पुरस्कृत भी रहा, अब जब हम उनकी शताब्दी वर्ष मना रहे हैं तो यह अपने गुरु को एक उचित श्रद्धांजलि होगी।"

महान फिल्म निर्माता सत्यजीत रे की एक लघु कहानी पर आधारित, यह फिल्म एक धनी व्यवसायी की कहानी बताती है, जो अपनी अनिद्रा को दूर करने में मदद करने के लिए एक कहानीकार को काम पर रखता है, और अधिक पेचीदा हो जाता है क्योंकि इसमें ट्विस्ट जुड़ जाते हैं।  मूल बंगाली लघु कहानी गोलपो बोलिये तारिणी खुरो, रे द्वारा लिखी गई कहानियों की श्रृंखला में से एक है, जो उनके द्वारा बनाए गए रहस्यमय चरित्र तारिणी खुरो पर आधारित है।  27वां बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 5 अक्टूबर से 14 अक्टूबर 2022 तक होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.