Wednesday, Jun 29, 2022
-->
The team of ''Major'' showed the theatrical trailer of the film

'मेजर' की टीम ने दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को दिखाया फिल्म का थिएट्रिकल ट्रेलर

  • Updated on 5/7/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपकमिंग फिल्म मेजर इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म  मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित देश के लिए प्यार और बलिदान की बेहद इमोशनल और देश के प्रति प्यार की कहानी है, जो 26/11 के हमलों के दौरान दर्जनों लोगों को बचाते वक्त शहीद हुए, एनएसजी कमांडो में शामिल थे।

ऐसे में जैसे-जैसे उनके जीवन पर आधारित फिल्म की रिलीज की डेट करीब आ रही है, वैसे-वैसे दर्शकों की दिलचस्पी भी इसमें बढ़ती जा रही है। हाल ही की बात करें तो फिल्म के मेकर्स को देश के रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह के साथ भी एक स्पेशल मीटिंग का मौका मिला। 

फिल्म के एक्टर अदिवि शेष और डायरेक्टर शशि किरण टिक्का ने रविवार, 1 मई को दिल्ली में रक्षा मंत्री से मुलाकात की, जिसमें टीम ने फिल्म का ट्रेलर दिखाया और नेशनल हीरो की कहानी पर चर्चा की। अदिवि शेष ने फिल्म में मेजर संदीप की मुख्य भूमिका निभाई है।

श्री राजनाथ सिंह ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ फिल्म के स्लोगन से पर्दा उठाया। ऐसे में तिरंगे के फॉन्ट में 'जान दूंगा देश नहीं' शब्द एक सफेद कैनवास पर काफी उभर कर सामने आ रहा था। इन शब्दों को अपने जीवन में बसा लेने वाले मेजर संदीप ने अपनी पूरी जिंदगी इन्हीं शब्दें के सहारे गुजार दी। फिल्म का यह नारा फिल्म की आत्मा को उजागर करता है, जिस भावना से उन्होंने दुनिया को देखा। उनके लिए देश हमेशा पहले आया।

इस मुलाकात के दौरान, सम्मानित रक्षा मंत्री ने उनके प्रयासों के लिए टीम की सराहना की। राजनाथ सिंह जी ने भारत के एक वीर नायक की कहानी पेश करने के लिए निर्देशक शशि किरण टिक्का और अदिवि शेष को बधाई दी। निर्माता जल्द ही रक्षा मंत्री और उनके परिवार के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन करेंगे।

संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन की स्पिरिट को सेलिब्रेट करते हुए, मेजर में देश के शहीद के जीवन के अलग-अलग फेज देखने को मिलेंगे, जिसमें उनके समर्पण, साहस, बलिदान, प्रेम और जीवन की भावना की झलक बेहद खूबसूरती से समेटी गयी है।

इस मच अवेटेड फिल्म को महेश बाबू की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस फिल्म का डायरेक्शन शशि किरण टिक्का ने किया है। जबकि, फिल्म में अदिवी शेष के साथ शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा जैसे स्टार्स अपने जबरदस्त एक्टिंग का प्रदर्शन करते दिखाई देने वाले हैं। 3 जून 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म को दर्शक हिंदी, तेलुगु और मलयालम में देख सकेंगे।

comments

.
.
.
.
.