Saturday, Oct 01, 2022
-->
theaters will launch a New cinema property on the release of film Lal Singh Chaddha

आमिर खान की लोकप्रियता के चलते, सिनेमाघर फिल्म की रिलीज पर नई सिनेमा प्रोपर्टी करेंगे लॉन्च!

  • Updated on 3/19/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आमिर खान (Aamir khan) की आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" (Lal Singh Chaddha) अपनी पहली घोषणा के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फैंस से लेकर दर्शकों तक, हर कोई रिलीज का इंतजार कर रहा है। आमिर हमेशा ही ऐसी फिल्में ले कर आते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार मुनाफे के साथ-साथ दर्शकों को भी पसंद आती हैं।

'लाल सिंह चड्ढा' के इस रोमांटिक गाने के लिए पंजाब पहुंचे आमिर और करीना

आमिर की उपस्थिति के साथ सभी थिएटर का उत्साह चरम पर|
हालिया डेवलपमेंट की बात करें तो, सुपरस्टार के स्टारडम और लोकप्रियता को देखते हुए, सिनेमाघरों ने इसकी रिलीज से पहले ही योजना बनाना शुरू कर दी है। सिनेमाघरों ने लाल सिंह चड्ढा की रिलीज तारीख पर अपनी नई सिनेमा प्रोपर्टी लॉन्च करने की योजना बनाना शुरू कर दिया है क्योंकि आमिर की फिल्मों के साथ हर बार सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने मिलती है। केवल फिल्म का शुरुआती दिन ही नहीं, बल्कि बड़े पर्दे पर आमिर की उपस्थिति के साथ सभी थिएटर का उत्साह चरम पर होता है।

Laal Singh Chaddha के म्यूजिक से बेहद खुश हैं आमिर खान, दोस्तों को सुनाने की जता रहे इच्छा

साल के अंत में क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म
फिल्म इस साल के अंत में क्रिसमस रिलीज होगी और आमिर अपनी टीम के साथ दर्शकों के सामने एक सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। हाल ही में, वैलेंटाइन्स डे पर आमिर द्वारा रिलीज किये गए करीना कपूर खान के पोस्टर ने भी सभी को अधिक उत्साहित कर दिया है। "लाल सिंह चड्ढा" अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है और यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है।

comments

.
.
.
.
.