Wednesday, Aug 10, 2022
-->

ऐश को लेकर कॉमेडियन ने किया भद्दा कमेंट, Twitter पर भिड़े अभिषेक!

  • Updated on 9/8/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। ट्विटर वॉर लोगों के लिए मनोरंजन का एक अच्छा साधन बन गया है। लोग अपनी बात कहने के लिए ट्विटर का प्रयोग करते हैं। उसी के चलते वो किसी को भी कुछ भी कह देते हैं। फिर चाहे वो किसी सेलेब्रिटी के ही बारे में क्यों न हो।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी नाती और पोती के लिए एक खत लिखा जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। खत में उन्होंने दोनों से आग्रह किया है कि वो किसी और की सोच के हिसाब से खुद को न बदलें। वो अपने कपड़े और अपनी सोच दुनिया के हिसाब से न रखें। पत्र को बहुत ही मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिलीं। प्रशंसा के साथ-साथ आलोचना भी प्राप्त हुई।

प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड फोटोशूट हुआ वायरल

मंगलवार को एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने कॉमेडियन अदिती मित्तल को लिखा कि, क्या नाती-पोती को नारीवादी पत्र लिखने वाला यह वही आदमी नहीं है जिसनें अपनी बहु की शादी एक पेड़ से करवाई थी?

यह अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए कहा गया था। उनकी शादी के समय मांगलिक दोष हटाने के लिए कथित रूप से ऐश्वर्या की शादी पहले एक पेड़ से कराई गई थी।

सेल्फी के लिए एयरपोर्ट पर क्रेजी हुए कैटरीना के दीवाने

इसेक बाद अदिति मित्तल ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने इस बात के साथ-साथ अभिषेक के एक्टिंग करियर पर भी निशाना साधा।

हालांकि अभिषेक ने उनके इसी कमेंट पर बेहद अच्छे ढंग से उन्हें जवाब भी दिया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.